Gorakhpur Accident: गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित डंपर ने कूचला, सड़क पर बिछी लाशें

Gorakhpur Accident: गोरखपुर में एक तेज रफ्तार डंपर के अनियंत्रित होने के चलते भीषण हादसा(Gorakhpur Road Accident) हो गया है।

Report :  Rajat Verma
Report :  Vidushi Mishra
Update:2022-06-03 10:52 IST

गोरखपुर में अनियंत्रित डंपर ने लोगों को कुचला (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

Gorakhpur: गोरखपुर में एक तेज रफ्तार डंपर के अनियंत्रित होने के चलते भीषण हादसा(Gorakhpur Road Accident) हो गया है। इस सड़क हादसे में डंपर ने कुल 5 लोगों को कुचल दिया, जिसमें कुल 3 लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है। घायलों की नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया गया है तथा साथ ही मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटनास्थल को सील कर मामले की छानबीन की जा रही है।

शुक्रवार की सुबह ये भीषण हादसा गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर से पैडलेगंज जाने वाली रोड पर हुआ है। आपको बता दें कि यह भीषण सड़क दुर्घटना गोरखपुर जनपद स्थित कैंट इलाके के पैडलेगंज के पास घटित हुई है। घटना के बाद कैंट पुलिस ने मामले कार्यवाई करते हुए डंपर चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही डंपर को भी अपने कब्जे में कर लिया है।

 डंपर के असल मालिक की खोज शुरू

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय कैंट पुलिस ने जांच शुरू करते हुए घटनास्थल को सील कर दिया है। आसपास के लोगों के अलावा पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए डंपर के ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है। इस दौरान पुलिस द्वारा डंपर के असल मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।

घटना में घायल हुए दोनों लोगों का डॉक्टरों की निगरानी में इलाज जारी है। हालांकि, अभी उनके हालात की लेकर कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। इसी के साथ मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दूसरी ओर पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर तीनों मृतकों की शिनाख्त कर ली है। गोरखपुर के पैडलेगंज घटित हुई इस भीषण सड़क हादसे में तीनों मृतकों की पहचान हो गई है, जिसमें हरदोई जिले के 35 वर्षीय गंगाराम, 22 वर्षीय शैलेंद्र और जनपद सिद्धार्थनगर के 19 वर्षीय अर्जुन चौहान शामिल हैं। इसके अलावा अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजनों को घटना के संबंध में सूचित कर दिया गया है। 

बता दें, इस दर्दनाक हादसे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जाहिर किया है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

सीएम योगी ने ट्वीट के जरिए दुख जाहिर करते हुए लिखा कि #UPCM @myogiadityanath ने जनपद गोरखपुर में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Tags:    

Similar News