Gorakhpur News : भाजपा विधायक फतेह बहादुर के करीबियों पर कसने लगा पेंच, कैम्पियरगंज में होटल पर कई विभाग का एक साथ छापा

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज विधानसभा से भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबियों की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं।

Update: 2024-07-25 17:35 GMT

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज विधानसभा से भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबियों की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। गुरुवार को देर शाम विधायक के करीबी प्रधान प्रतिनिधि के होटल पर आधा दर्जन विभाग के अधिकारियों ने एक साथ छापा मारा। होटल में कुछ जोड़े भी मिले, जिन्हें बालिग होने के चलते पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। टीम ने खाने का सैंपल भी लिया। इसके साथ अधिकारी रजिस्टर में दर्ज मोबाइल नंबर साथ ले गए हैं। छापेमारी की सूचना पर बड़ी संख्या में विधायक समर्थक होटल पर पहुंच गए। हालांकि इन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया।

अधिकारियों की टीमों ने कैम्पियरगंज में अल्फा मोती महल, ब्लू स्टार होटल सहित कई होटलों में छापेमारी की। रामचौरा में अल्फा मोती महल होटल में विभिन्न विभागों अधिकारियों ने करीब 4 घण्टे तक गहन जांच की। टीम में फूड विभाग, राजस्व विभाग, पुलिस, फायर, बिजली, जीएसटी विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी कर पूछताछ की। छापेमारी में लखनऊ नंबर की गाड़ियां भी दिखीं। अल्फा मोती महल होटल रामचौरा के प्रधान प्रतिनिधि का है। वह विधायक के बेहद करीबी हैं। बताया जा रहा है कि जहां होटल बना है, उस जमीन को लेकर भी शिकायतें हैं। जांच में होटल में कुछ जोड़े मिले। लेकिन आधार कार्ड पर उम्र देखने के बाद वे बालिग मिले। ऐसे में उन्हें छोड़ दिया गया। जांच में शामिल एसडीएम रोहित शर्मा और पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरव त्रिपाठी ने बताया कि होटल सराय एक्ट में पंजीकृत नहीं है। होटल बिना मानक के संचालित हो रहा था। खाने में भी शिकायत मिली। फूड विभाग के अधिकारियों ने सैम्पल लिया है। अग्निशमन के अधिकारी जांच किये एनओसी नहीं पाया है। बिजली को लेकर भी खामियां मिली।

5 करोड़ रुपये सुपारी देकर हत्या कराने का आरोप लगाकर सुर्खियों में हैं विधायक

कैम्पियरगंज विधानसभा से भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह और चौरीचौरा से भाजपा विधायक सरवन निषाद ने प्रशासन से लेकर विरोधियों पर हत्या की साजिश की बात कहते हुए सियासी भूचाल ला दिया है। इस बीच फतेह बहादुर सिंह खुद के बयानों से ही फंसे हुए हैं। फतेह बहादुर सिंह ने जिस भाजपा नेता राजीव रंजन चौधरी पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है, उसने मीडिया में बयान दिया है कि बीजेपी विधायक द्वारा लोकसभा चुनाव में सपा की काजल निषाद के पक्ष में प्रचार करने का दबाव बनाया जा रहा था। हत्या की साजिश के साथ ही सुरक्षा को लेकर उठाए गए सवालों के बीच मंगलवार को गोरखपुर की सड़कों पर फतेह बहादुर सिंह के पक्ष में लगे होर्डिंग से सियासी माहौल गर्म हो गया था। इस होर्डिंग पर लिखा था कि ‘मेरे नेता मेरा अभिमान’।

Tags:    

Similar News