Gorakhpur News: कैबिनेट मंत्री के बेटे के फेसबुक पेज पर पोस्ट होने लगे अश्लील वीडियो, बेटे ने सामने आकर बताई वजह

Gorakhpur News: कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद के बेटे डॉ. अमित ने दूसरे प्लेटफार्म पर आकर सफाई दी है कि विरोधियों ने साजिश कर उनका पेज हैक कर लिया है। मुझे बदनाम करने के लिए अश्लील वीडियो और तस्वीरें डाली जा रही हैं।

Update: 2024-01-07 02:53 GMT

बेटे अमित निषाद ने दी पेज हैक होने की सूचना (Newstrack)

Gorakhpur News: निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद और उनका परिवार किसी न किसी वजहों से सुर्खियों में रहता है। इस बार मामला उनके बेटे डॉ.अमित निषाद से जुड़ा है। डॉ.अमित का दावा है कि उनका 21 हजार फालोअर वाला पेज हैक हो गया है। उस पेज पर आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें अपलोड हो रही है। जब समर्थकों ने इसकी सूचना मंत्री और बेटे को दी तो मामले में साइबर सेल में तहरीर दी गई है। उधर, डॉ. अमित ने दूसरे प्लेटफार्म पर आकर सफाई दी है कि विरोधियों ने साजिश कर उनका पेज हैक कर लिया है। मुझे बदनाम करने के लिए अश्लील वीडियो और तस्वीरें डाली जा रही हैं।

डॉ. अमित निषाद पार्टी के सबसे बड़े संगठन राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से फेसबुक पेज पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो अपलोड होने लगे। इसकी सूचना कार्यकर्ताओं ने पार्टी के आला कमान को दी। डॉ. अमित निषाद ने कहा कि यह विरोधियों की साजिश है। हमारी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। इस बाबत साइबर थाने पर तहरीर दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया से संदेश देने के लिए फेसबुक पेज बनाया है। हमारे फेसबुक पेज पर 21 हजार से अधिक फॉलोअर हैं। उसको हैकरों द्वारा हैक कर लिया गया। हैकर फेसबुक पेज पर गन्दी व अश्लील वीडियो व फोटो पोस्ट करने लगे।

मामले की गम्भीरता को देख बैठक करेंगे कैबिनेट मंत्री

फेसबुक पेज हैक होने और इस पर अश्लील वीडियो और तस्वीरें पोस्ट होने की सूचना मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद शनिवार को गोरखपुर पहुंच गए। इस संदर्भ में उन्होंने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। इस संदर्भ में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से वार्ता की। वह रविवार को सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

सितम्बर में पार्टी का पेज भी हुआ था हैक

बीते सितम्बर महीने में निषाद पार्टी का प्रचार प्रसार को लेकर बनाया गया पेज भी हैक हो गया था। जिसमें कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 66 आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। तहरीर में मंत्री ने लिखा था कि पार्टी से जुड़ी गतिविधि और सामाजिक कार्य के प्रचार के लिए @nishadparty4u नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया गया था। जिसमें समय-समय पर पार्टी और समाज से जुड़े कार्यक्रम व अन्य गतिविधियों की जानकारी उपलब्ध कराई जाती है।

Tags:    

Similar News