Gorakhpur के युवक का मिला पाकिस्तानी कनेक्शन, एटीएस ने उठाया

Gorakhpur News: युवक की मां से पुलिस ने बताया कि साइबर से जुड़ा मामला है, पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा। दो गाड़ी से दस की संख्या में आई एटीएस की टीम ने करीब चार घंटे तक थाने में पूछताछ की।

Update: 2024-05-17 03:39 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिपराइच क्षेत्र के एक युवक ने बैंक खाते में संदिग्ध रूप से आए लाखों रुपये के बाद एटीएस सक्रिय हो गई है। एटीएस ने पाकिस्तानी कनेक्शन से संदेह में युवक को उठा लिया है। वहीं दूसरी तरफ परिवार वालों एसटीएस के संदेह को लेकर सवाल खड़ा किया है। गोरखपुर के पिपराइच इलाके के एक युवक को गुरुवार की शाम यूपी एटीएस ने उठा लिया है। पिपराइच थाने में करीब चार घंटे तक पूछताछ करने के बाद जवाब से संतुष्ट न होने पर एटीएस उसे अपने साथ ले गई है।

बताया जा रहा है कि वह पाकिस्तानी एजेंट के सम्पर्क में था, उसके खाते में रुपये भी आए हैं। जानकारी के मुताबिक, पिपराइच इलाके का रहने वाला युवक मर्चेंट नेवी में गोवा में काम करता था। वह अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है। पिता का करीब 15 साल पहले निधन हो गया है। करीब चार महीने पहले ही वह गोवा से अपने गांव आया था, तब से गांव पर ही रह रहा था। गुरुवार की शाम को पिपराइच पुलिस के साथ एटीएस उसके घर पहुंची और पूछताछ के लिए पहले पिपराइच थाने ले आई। युवक की मां से पुलिस ने बताया कि साइबर से जुड़ा मामला है, पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा। दो गाड़ी से दस की संख्या में आई एटीएस की टीम ने करीब चार घंटे तक थाने में पूछताछ की।

सोशल मीडिया पर सक्रियता की भी जांच

युवक से पूछताछ की जा रही है। जानकारी ली जा रही है कि युवक सोशल मीडिया से कब से और क्यों जुड़ा है। सूत्रों के मुताबिक एटीएस जिससे लिंक जुड़ना दिखा रही थी वह पाकिस्तानी एजेंट बताया जा रहा है। यही नहीं उससे पैसे के लेन-देन से जुड़ी जानकारी भी एटीएस ने जानने का प्रयास किया। पूछताछ के बाद जब टीम संतुष्ट नहीं हुई तो युवक को अपने साथ लेकर रात करीब आठ बजे निकल गई। इस दौरान एटीएस ने परिवारीजनों का नम्बर भी लिया।


Tags:    

Similar News