जूते के गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, भागकर बचाई जान

नगर के भीड़भाड़ वाले बाजार में उस समय भगदड़ मच गई जब एक जूते के गोदाम में भयंकर आग लग गई। थाना मंडी क्षेत्र के गौरी शंकर बाज़ार में एक गोदाम में आग लगी।

Update: 2020-06-17 18:29 GMT

सहारनपुर: नगर के भीड़भाड़ वाले बाजार में उस समय भगदड़ मच गई जब एक जूते के गोदाम में भयंकर आग लग गई। थाना मंडी क्षेत्र के गौरी शंकर बाज़ार में एक गोदाम में आग लगी। नगर के सबसे व्यस्त बाजार की एक गोदाम में लगी आग को देखकर हर किसी के होश फाख्ता हो गए और जिसे जहां रास्ता दिखा उसी ओर दौड़ लिया।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी लाॅकडाउन पर PM मोदी का बड़ा बयान, मुख्यमंत्रियों से बोले- बनाएं ये योजना

बड़ी मुश्किल से पहुंची फायर ब्रिगेड

इस जूते के गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया। आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को सबसे ज्यादा मशक्कत करनी पडी। छोटी-छोटी संकरी सड़क पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों बामुश्किल लाया गया। लॉकडाउन की वजह से लेफ्ट और राइट रूल लागू है। इसके चलते एक तरफ की ही दुकानें खुलती हैं। दूसरी तरफ की दुकानें बंद रहती हैं।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-17-at-7.22.08-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: कार्यस्थल पर श्रमिकों से मिले मंडलायुक्त, अधिकारियों को दिए ये आदेश

गोदाम मालिक ने बताया...

इन्हीं नियमों के तहत बाजार में रास्ता खाली रहा, जिसके कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके तक पहुंच सकी। अन्यथा इस गाड़ी का यहां तक पहुंचना असंभव था। बता दें कि तब तक भी गोदाम में रखे जूतों का माल जलकर खाक हो गया। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते यह हादसा हुआ होगा। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने क्षेत्रवासियों की मदद से बामुश्किल कई घंटों में आग पर काबू पाने में सफलता हासिल की। हालांकि गोदाम मालिक का कहना है कि लाखों का नुकसान जरूर हुआ है लेकिन जान सुरक्षित है। जो माल गोदाम में रखा हुआ था, अधिकतर पुराना माल था अन्यथा नुकसान ज्यादा हो सकता था।

रिपोर्ट: नीना जैन

ये भी पढ़ें: Tip: बिजली रहे या न रहे, इन तरीकों से अपने घरों में फैला सकते हैं प्रकाश

Tags:    

Similar News