Hapur News: होली पर चढ़ा सियासी रंग, मोदी मुखौटे सहित पिचकारी की डिमांड, बाजारों में सजी दुकानें

Hapur News: बाजारों में कहीं डबल इंजन तो कहीं मोदी परिवार के स्टीकर लगाकर ग्राहकों को लुभाया जा रहा है। बाजार में 20 से लेकर 400 रुपये तक की पिचकारी उपलब्ध हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-23 06:37 GMT

बाजार में मोदी योगी पिचकारी की डिमांड (Newstrack)

Hapur News: यूपी के हापुड़ जनपद में बच्चों और युवाओं के लिए इस बार होली बाजार में मोदी पिचकारी और मुखौटा आकर्षण का केंद्र बने हुए है। जनपद के बाजारों में नरेन्द्र मोदी की फोटोवाली पिचकारी, मुखौटा सहित अन्य सामग्री मौजूद है। हैरत की बात तो यह है कि बाजार में मोदी के अलावे एक मात्र उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो वाली पिचकारी मौजूद है। किसी अन्य नेता की फोटो वाली पिकचारी बाजार में नहीं है।

मोदी पिचकारी की है अधिक डिमांड

इस बार मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए मोदी पिकचारी लॉन्च की गई है। बाजारों में दुकानदारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए बड़ी संख्या में मोदी पिचकारी का ऑर्डर लगा रखा है। जिसके चलते उनके ऑर्डर के शत प्रतिशत माल पहुंच गए है। बाजार में बच्चों के लिए मोदी-योगी टैंक पिचकारी उपलब्ध है। बच्चे इसमें रंग भर कर स्कूल बैग की तरह अपनी पीठ पर लगाकर सामने वालों को रंगों से सरोबार करेंगे।


होली की लेकर तैयारी में जुटे बच्चे

होली के त्योहार में चंद दिन शेष बचे हैं। हर कोई इसकी तैयारी में जुटा है। शहर और गांव के चौराहों, बाजारों में दुकानें सजने लगी हैं। तरह-तरह की पिचकारियां भी नजर आ रही हैं। इस बार चुनावी माहौल में पिचकारियां भी सियासत के रंग में सराबोर हैं।


बाजारों में सजने लगी दुकानें

बाजारों में कहीं डबल इंजन तो कहीं मोदी परिवार के स्टीकर लगाकर ग्राहकों को लुभाया जा रहा है। बाजार में 20 से लेकर 400 रुपये तक की पिचकारी उपलब्ध हैं। शहर के गोल मार्किट, रेलवे रोड, कोठी गेट समेत अन्य स्थानों पर रंग, अबीर, गुलाल और तरह-तरह की पिचकारियों की दुकानें सज गई है।

भगवा गुलाल व मोदी मुखौटा की है मांग

बाजार में भगवा गुलाल के साथ मोदी मुखौटा की भी खूब डिमांड है। दुकानदारों नें बताया कि भगवा गुलाल के साथ हर्बल गुलाल की डिमांड सर्वाधिक है। वहीं, मोदी कलर फाग व मलिंगा, मुर्गा, कैटरीना व बाबकाट बाल की अधिक डिमांड है।  

Tags:    

Similar News