Hapur News: पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुटी

Hapur News: एक व्यक्ति की पांच वर्षीय मासूम बच्ची से पड़ोसी व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी पर परिजनों के होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस आनन-फानन में गांव में पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Update:2023-05-15 03:26 IST
(Pic: Newstrack)

Hapur News: हापुड़ जनपद के थाना पिलखुवा क्षेत्र के एक गांव गालंद में किराए पर रहने वाले बिहार के एक व्यक्ति की पांच वर्षीय मासूम बच्ची से पड़ोसी व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी पर परिजनों के होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस आनन-फानन में गांव में पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बिहार के जिला समस्तीपुर क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि पिछले कुछ समय से वह पिलखुवा के गांव गालंद स्थित मकान में किराए पर परिवार के साथ रहता है। उसके पड़ोस में बिहार के गोपालगंज का रंजीत भी किराए पर रहता है। रविवार दोपहर उसकी पांच वर्षीय पुत्री घर के पास खेल रही थी। इस दौरान रंजीत उसे बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। परीजनों से इस संबंध में बताने पर मासूम को डराया व धमकाया। रोते-बिलखते बच्ची घर पहुंची।

परिजनों को मामले की जानकारी हुई। परिजन बच्ची को लेकर आरोपी के घर पहुंचे साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। थाना पिलखुवा प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भिजवाया। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और साक्ष्य एकत्र किए। एएसपी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पाक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची की हालत ठीक है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News