Hapur: किशोर के साथ चार युवकों ने किया कुकर्म, माँ की तहरीर मुकदमा दर्ज

Hapur: पीड़िता ने तहरीर में उल्लेख करते हुए बताया कि 22 अगस्त को आरोपियों ने उसके पुत्र के साथ मारपीट कर कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-24 09:14 GMT

हापुड़ में किशोर के साथ चार युवकों ने किया कुकर्म (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले में चार युवकों ने मिलकर एक ऐसा काम किया कि पुलिस भी दंग रह गई। युवकों ने किशोर को घर से ले जाकर साथ मारपीट कर कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित किशोर की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जारी है।

पुलिस की जुबानी मुकदमे की कहानी

बता दे कि, थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला नें गांव के चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने तहरीर में उल्लेख करते हुए बताया कि 22 अगस्त को आरोपियों ने उसके पुत्र के साथ मारपीट कर कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। 22 अगस्त कों कुछ लडके उसके 17 वर्षीय पुत्र को घर के बाहर से गांव से जंगल में ले गए थे। उसके पुत्र के साथ मारपीट कर घटना को अंजाम दिया था। पुत्र ने इसकी जानकारी घर पहुंचकर आप बीती परिजनों को सुनाई। घटना के बारे में सुनकर परिजनो के पैरों तले जमीन खिसक गईं। जिसके बाद परिजन किशोर को लेकर थाने पहुँचे। परिजनों ने चार युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि, पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों कों गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News