Hapur News: परिवार पर काल बनकर टूटी बारिश, कच्चा मकान गिरने से गई 2 मासूम बच्चियों की जान, तीन बच्चे जख्मी

Hapur News: ग्रामीणों ने दो बच्चों को मकान के मलबे से निकाला। वहीं एक अन्य बच्ची भी घायल हो गई। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2023-07-10 17:37 GMT
कच्चा मकान गिरने से गई 2 मासूम बच्चियों की जान: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के धौलाना तहसील क्षेत्र के गांव सोलाना में सोमवार को गरीब के लिए आफत की बारिश हुई। जिससे लोगों का जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया। वहीं बारिश के कारण कच्चे मकान की छत भरभराकर गिर गई। जिसमें दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों ने दो बच्चों को मकान के मलबे से निकाला। वहीं एक अन्य बच्ची भी घायल हो गई। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस तरह हुआ हादसा-

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार की दोपहर दो बजे के करीब की है, जब लगातार हो रही बारिश की वजह से कच्चे मकान की छत अचानक भरभरा कर गिर पड़ी। जिसके कारण घर में मौजूद चारों बच्चे व एक लड़की मलबे में दब गए। लोगों ने बताया कि सुबह से ही तेज बारिश हो रही थी, उस वक्त यह बच्चे घर में मौजूद थे। लेकिन अचानक कच्चे मकान की छत का पूरा हिस्सा गिर पड़ा और दो बच्चे इसकी चपेट में आ गए। जिनकी मलबे में दबने से मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही धौलाना एसडीएम संतोष उपाध्याय ने मौके का मुआयना किया। धौलाना थाना पुलिस और सीओ पिलखुआ भी मौके पर पहुंचे। एसडीएम धौलाना ने बताया कि हादसे में दो बच्चों की मौत की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि बचाव और राहत कार्य चल रहा है।

पिलखुआ सीओ वरूण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि भारी बारिश के कारण कच्चे मकान की छत गिरने से ग्राम सोलाना में दुर्घटना हुई है। जिसमें दो बच्चियों की मृत्यु हुई है। इसके अतिरिक्त तीन बच्चे घायल हैं। जिसमें खुशी (8) पुत्री रहीमुद्दीन, माहिरा उम्र (3) पुत्री अलीमुद्दीन की मलबे में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। वही माहिम (8), आफिया (4), मुस्कान (18) वर्षीय को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया।

Tags:    

Similar News