Hapur News: एसपी ऑफिस बना जंग का अखाड़ा, दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

Hapur News: पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर कोतवाली भिजवाया, जहां पीड़ित पक्ष की तहरी पर दरोगा उसके पुत्र समेत तीन नामजद व एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या प्रयास व विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Update: 2023-05-27 14:57 GMT
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: एसपी ऑफिस में पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद में काउंसलिंग के दौरान दिल्ली पुलिस के दरोगा ने फौजी पुत्र के साथ मिलकर पुत्रवधू के सगे मामा पर जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आई महिलाओं से भी मारपीट की गई। इस दौरान ममेरा ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर कोतवाली भिजवाया, जहां पीड़ित पक्ष की तहरी पर दरोगा उसके पुत्र समेत तीन नामजद व एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या प्रयास व विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिला गौतमबुद्धनगर के थाना व कस्बा दनकौर के आजाद सिंह ने बताया कि 12 मई 2022 को उसकी पुत्री पल्लवी की शादी पिलखुवा क्षेत्र के कस्बा निवासी दिल्ली पुलिस में दरोगा करणवीर के पुत्र भारतीय सेना में फौजी देवेश के साथ हुई थी। शादी के ढाई माह बाद छुट्टी खत्म होने के पर दामाद अपनी ड्यूटी पर चला गया था। अतिरिक्त दहेज की मांग कर ससुर कर्णवीर उसकी दूसरी पत्नी व दो बच्चों ने पीड़ित की पुत्री को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मांग न पूरी होने पर आरोपी ने पुत्री को घर से निकाल दिया। 6 मई को पीड़ित ने हापुड़ एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। एसपी के आदेश पर दोनों पक्षों के लोगों काउंसलिंग के लिए पुलिस कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और जमकर मारपीट हो गई।

किसी बात को लेकर विवाद पर सिर पर वार कर दिया

वहीं, एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि काउंसलिंग में लड़के पक्ष के दरोगा कर्मवीर, फौजी दिवेश और उसके पक्ष के जितेंद्र सिंह व एक अज्ञात व्यक्ति आए थे। जबकि लड़की पक्ष से आजाद सिंह, उसकी पत्नी सुशीला, पुत्री पल्लवी सगा साला रघुराज आए थे। काउंसलिंग के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और कर्णवीर ने हेलमेट से रघुराज के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद उसके पुत्र व अन्य लोग लड़की पक्ष के लोगों से मारपीट करने लगे। मामले में कर्णवीर, देवेश, राजेंद्र सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News