Hapur News: पुलिस के सभी थानो मे मिलेगा गंगाजल, हर की पौड़ी व ब्रजघाट से मंगवाया जल

Hapur News: चार जुलाई से कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है। जिसको लेकर हापुड़ पुलिस ने कांवड़ियों के लिए हर की पौड़ी व ब्रजघाट से कैनो मे गंगा जल को भरवाकर मंगवाया है। किसी कारणवश कावड़ यात्री की कांवड़ खंडित होने पर यह गंगाजल श्रद्धालु को उपलब्ध कराया जाएगा।

Update: 2023-07-08 09:25 GMT
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: सावन में कांवड़ यात्रा को सफल और सुखद बनाने के लिए हापुड़ जनपद की पुलिस हर तरीके से तैयार है। हापुड पुलिस ने हर की पौड़ी व ब्रजघाट से गंगाजल मंगवाया है। हापुड़ पुलिस द्वारा इस बार प्रत्येक थाने में गंगाजल की व्यवस्था की गई है। चार जुलाई से कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है। जिसको लेकर हापुड़ पुलिस ने कांवड़ियों के लिए हर की पौड़ी व ब्रजघाट से कैनो मे गंगा जल को भरवाकर मंगवाया है। किसी कारणवश कावड़ यात्री की कांवड़ खंडित होने पर यह गंगाजल श्रद्धालु को उपलब्ध कराया जाएगा।

हर कोई इस कार्य को लेकर पुलिस की कर रहा तारीफ

हापुड पुलिस की यह पहल काफी सराहनीय मानी जा रही है।क्योंकि कईं बार कावड़ियों का जल किसी कारणवश खंडित हो जाता है।जिससे उनकी यात्रा में बाधा उत्पन्न हो जाती है।उसको ध्यान में रखते हुए हापुड पुलिस ने इस पहल की शुरुआत की है।उनके ऐसा करने से अगर कावड़ियों को गंगाजल की जरूरत पड़ती है।तो बिना किसी परेशानी के उन्हें गंगाजल उपलब्ध कराया जा सकेगा। वहीं एसपी ने डाक कावड़ियों से अपील करते हुए कहा धीमी गति से चलाए वाहन,बिजली खंभों से दूर रहे ,संदिग्ध वस्तु व कोई संदिग्ध दिखाई देता है तो 112 या नजदीकी पुलिस स्टेशन को सूचना दे।

पुलिस के जिम्मेदारो ने कही ये बात

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड पुलिस ने हर की पौड़ी व ब्रजघाट से गंगाजल का स्टॉक मंगा लिया है।जो स्टॉक पुलिस ने जिले के सभी थानों में रख दिया है। अगर किसी कांवड़िया का जल खंडित हो जाता है ।तो पुलिस उसको गंगाजल उपलब्ध करवाएगी।

Tags:    

Similar News