Hapur: रेलवे ट्रैक पर दो अज्ञात शव मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

Hapur: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह अज्ञात शव मिले। रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गईं। जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-11 12:21 GMT

हापुड में रेलवे ट्रैक पर मिले दो अज्ञात शव (सोशल मीडिया)  

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह अज्ञात शव मिले। रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गईं। जिसकी सूचना खेत पर कार्य करने जा रहे राहगीरों ने पुलिस को दी। दो शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कप मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों की पहचान के लिए पुलिस उनके पास से बरामद सामान के आधार पर शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

दो शवों की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पिलखुवा कोतवाली पुलिस को सुबह सूचना प्राप्त हुई कि छिजारसी गांव रेलवे ट्रैक व हिन्दवान गांव रेलवे ट्रैक के समीप दो लोग ट्रेन की चपेट में आ गए हैं। यह सूचना पाकर पुलिस मौके पर गई। वहां दो युवकों के शव बरामद हुए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हॉउस में रखवा दिए हैं। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। पिलखुवा पुलिस व आसपास इलाके में लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान के प्रयास अभी किए जा रहे हैं। आसपास के थानों समेत अन्य जनपदों के थानों को भी मृतकों की फोटो भेज कर शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

शवों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि,रेलवे ट्रैक पर मिले दोनों युवकों की उम्र लगभग 30 से 35 वर्षीय है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम भेजा गया है। आषंका जताई जा रही है कि दोनों युवक की ट्रेन में यात्रा के दौरान गिरने से मौत हुई है। फिलहाल मृतको की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। दोनों युवकों की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News