Hapur News: बक्सर के युवक की पीलीभीत में मौत, एक ही गांव में तीन की जान जाने से मातम

Hapur News: सिंभावली के गांव बक्सर का रहने वाला डीसीएम चालक सरजीत की मृत्यु हो गई। साथ ही डीसीएम में सवार करीब दो दर्जन मजदूर घायल हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-10 09:22 GMT

Hapur News (Photo: Social Media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ क्षेत्र के गांव बक्सर के रहने वाले युवक की पीलीभीत में एक हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा बीमारी के चलते गांव में ही दो अन्य व्यक्तियों की मौत होने से मातम पसरा हुआ है। मृतकों के परिजनों का रो-रो बुरा हाल है। तीनों की मौत अलग अलग परिस्थतियों में हुई है।

ग्रामीणों ने दी गांव में तीन मौत की जानकारी

बक्सर का रहने वाला सरबजीत डीसीएम चलाता था। वह शुक्रवार को प्रात: साढ़े तीन बजे मेरठ में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले कामगारों को लखीमपुर खीरी छोड़ने के लिए जा रहे थे। तभी पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में गढ़ा स्थित विद्युत सब-स्टेशन के निकट अचानक डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में जिला लखीमपुर खीरी थाना सिगाही गांव नीरमाबाद के रहने वाले धर्मेंद्र की दस वर्षीय पुत्री रेशमा, इसी थाना क्षेत्र के गांव टांडा मधवाऊ के रहने वाले इम्तियाज की पत्नी सबीना और जिला हापुड़ थाना सिंभावली के गांव बक्सर का रहने वाला डीसीएम चालक सरजीत की मृत्यु हो गई। साथ ही डीसीएम में सवार करीब दो दर्जन मजदूर घायल हो गए।

गांव में छाया मातम

वहीं दूसरी ओर बक्सर गांव में 37 वर्षीय अमित और 52 वर्षीय अशोक की बीमारी के चलते मौत हो गई। गांव में एक ही दिन में तीन लोगों की मौत के बाद मातम छाया हुआ है। वहीं तीनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बीमारी से मौत के बाद दोनों का ब्रजघाट गंगा तट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं हादसे में मरने का शव पोस्टमार्टम के बाद मिलेगा। उनका शव लेने के लिए गांव से दर्जनों लोग पीलीभीत रवाना हो गए हैं।

Tags:    

Similar News