Hapur News: बंद घरों में चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

Hapur News: आरोपियों के कब्जे से लाखों रूपये के जेवरात और नकदी बरामद की है।पुलिस नें दोनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-26 12:06 GMT

Hapur News (Pic- Newstrack)

Hapur News :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर पुलिस ने घरों और दुकानों में चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश दिन में सूने मकानों की रैकी कर रात में वारदातों को अंजाम देते थे।आरोपी शातिर चोर अलग-अलग थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओ को अंजाम देते थे।आरोपियों के कब्जे से लाखों रूपये के जेवरात और नकदी बरामद की है।पुलिस नें दोनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है।

चोरों नें कबुली तीन थाना क्षेत्र की वारदात

पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों शातिर चोरों नें पुलिस पूछताछ में थाना हाफिजपुर, थाना कपूरपुर, थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में चोरी की घटना का कबूलनामा किया है। पुलिस नें चोरों से 15 हजार की नकदी, चार लाख रूपये के सोने, चांदी के आभूषण,चोरी करने के उपकरण सहित घटना में प्रयुक्त बाईक कों बरामद किया है।यह शातिर चोर जनपद में घटना कों अंजाम देकर गौतमबुद्धनगर लौट जाते थे। पुलिस इनकी काफ़ी दिनों से तलाश कर रही थी।


चोरों का एसपी नें किया खुलासा

एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह नें खुलासा करते हुए बताया कि हाफिजपुर थाना पुलिस नें मेरठ -बुलंदशहर हाइवे पर चैकिंग के दौरान दो शातिर चोरों कों गिरफ्तार किया है। जो बंद घरों दुकानों की रेकी कर घटना कों अंजाम देते थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियों नें अपना नाम इमरान निवासी गांव जारचा और अमित निवासी गांव खेड़ी भनोता जनपद गौतमबुद्धनगर बताया है।गिरफ्तार शातिर चोर इमरान पर जनपद गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद,हापुड़ में विभिन्न मामलों में 21 मुकदमें दर्ज है। यह चोर गौतमबुद्धनगर से बाईक पर सवार होकर हापुड़ में लगातार चोरी की घटना कों अंजाम दे रहें थे।

Tags:    

Similar News