Hapur News: पीड़ित ने लगाया सपा जिलाध्यक्ष पर उत्पीड़न का आरोप, परिवार ने किया पलायन, मुकदमा दर्ज

Hapur News:जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा। जिलाध्यक्ष द्वारा गाली गलौच करने का एक ऑडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सपा जिलाध्यक्ष बबलु के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Update: 2023-08-07 08:29 GMT
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव के एक व्यक्ति ने सपा के जिलाध्यक्ष व उसके पक्ष के लोगों पर उनके उत्पीड़न से परेशान होकर गाँव से पलायन करने का आरोप लगाया है। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा।जिलाध्यक्ष द्वारा गाली गलौच करने का एक ऑडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सपा जिलाध्यक्ष बबलु के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़ित ने तहरीर में क्या कहा

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गाँव के व्यक्ति ने बताया कि गलत आचरण के चलते काफी समय पहले उसने पुत्र को चल अचल संपत्ति से बेदखल कर संबंध विच्छेद कर लिया था।कुछ दिन पहले पुत्र गांव की एक व्यक्ति की शादीशुदा पुत्री को लेकर फरार हो गया था।मामले में दोनो पक्षों के बीच समझौता भी हो गया है।इसके बावजूद गांव के ही सपा के वर्तमान हापुड के जिलाध्यक्ष व उसके पक्ष के लोग काफी दिनों से पीड़ित का उत्पीड़न कर रहे है।आरोपियों के उत्पीड़न से तंग आकर पीड़ित ने परिवार के साथ गांव से पलायन कर दिया है।पीड़ित अब गढ़ कस्बा क्षेत्र के एक किराए के मकान में रह रहा है।

सपा जिलाध्यक्ष ने पीड़ित के आरोपों का बताया निराधार

सपा जिलाध्यक्ष बबलू भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी अरोप निराधार है।मामला गांव से युवती को बहला फुसलाकर ले जाने से जुड़ा हुआ है।जिसको लेकर गांव के ही दोनों पक्षों के बीच तनातनी चल रही है।आरोप लगाने वाले व्यक्ति से मेरी कोई भी कहासुनी अथवा मारपीट नहीं हुई है।

पुलिस के जिम्मदारो ने जाँच कर कार्यवाही का दिया भरोसा

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जिलाध्यक्ष के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News