Hapur News: दो समुदाय के बीच भड़की थी हिंसा,अब पुलिस नें लिया एक्शन, छह आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: अब झड़प के बाद सोमवार को स्थिति शांतिपूर्ण है और हिंसा में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस नें बताया कि क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-22 16:30 GMT

Hapur News - Photo- Newstrack 

Hapur News :- यूपी के जनपद हापुड़ में थाना कपूरपुर में रविवार की देर रात गांव नारायणपुर में दो समुदायों के बीच झड़प हो गई थी। अब झड़प के बाद सोमवार को स्थिति शांतिपूर्ण है और हिंसा में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस नें बताया कि क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है।वही इस मारपीट में एक वृद्ध महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।जिनका उपचार जारी है।

पुलिस की जुबानी, तहरीर की कहानी

पुलिस नें बताया कि ग्रामीण रामू ने थाने में तहरीर देते हुए बताया था कि शुक्रवार की दोपहर को उसका भतीजा सचिन गांव के ही पास ट्यूबवेल पर नहा रहे थे। तभी गांव के ही जीशान पुत्र सगीर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। रविवार की देर रात जब सचिन घर वापस लौट रहा था तो तभी दुकान पर खड़े जीशान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे पर हमला कर दिया। जब सचिन के परिजनों नें जीशान के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपियों ने पहले ही सोशल मीडिया के ग्रुप पर डालकर भीड़ एकत्रित कर ली और सचिन के परिजनों को घरों तक दौड़ते हुए पथराव किया । आरोप है कि इस दौरान मुस्लिम पक्ष की तरफ से फायरिंग भी की गई। मारपीट में अंगूरी देवी , प्रमोद और बाबूराम गंभीर रूप से घायल हो गए।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना प्रभारी अवनीश शर्मा ने बताया कि दो समुदायों में मारपीट के मामले में पुलिस नें जफरू, वकील, आजाद, आरिफ, आदिल फुरकान को सपनावत की और जाने वाली बम्बे नहर पटरी के पास से गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ धारा 191(2),191(3),190,115(2),352,351(2),125,109 बीएन एस में कार्यवाही की गईं है।वही चेतावनी देते हुए कहा कि क्षेत्र की शांति व्यवस्था का माहौल बिगाड़ने वालों को किसी भी हालत में बक्सा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News