Hardoi News: हरदोई-लखनऊ रोड पर अंधे डिवाइडर से टकराई थानेदार की गाड़ी, चौकी इंचार्ज सहित कई पुलिसकर्मी घायल

Hardoi News: थानेदार की गाड़ी भी अंधे डिवाइडरों की चपेट में आ गई, सुरसा थाने के थानेदार की गाड़ी से सेमरा चौकी इंचार्ज धीरेंद्र यादव वादी को न्यायालय में बयान के लिए लाए थे।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-06 04:06 GMT

Hardoi SHO car collide 

Hardoi News: हरदोई- लखनऊ राजमार्ग पर अंधे डिवाइडर थानेदार की गाड़ी टकरा गई। जिससे पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। घटना में सुरसा थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी अनियंत्रित होकर लखनऊ चुंगी पर डिवाइडर से टकराई है। सुरसा थाने की सेमरा चौकी के चौकी इंचार्ज सहित महिला कांस्टेबल व पुरुष कांस्टेबल को भी चोट आई है। सुरसा थाने से एक महिला को कोर्ट में बयान कराने के लिये लेकर आए थे पुलिस कर्मी, वापस जाते समय लखनऊ चुंगी पर सड़क हादसा हो गया।

हरदोई के सुरसा थाने के थानेदार की गाड़ी भी अंधे डिवाइडरों की चपेट में आ गई, सुरसा थाने के थानेदार की गाड़ी से सेमरा चौकी इंचार्ज धीरेंद्र यादव वादी को न्यायालय में बयान के लिए लाए थे। वापस थाने जाते वक्त शहर के लखनऊ चुंगी चौकी के पास आईटीआई के सामने अंधे डिवाडर से वाहन टकरा गया जिसमें सभी सवार पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें आईं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया, कभी एम्बुलेंस, कभी ट्रक, कभी कार तो कभी पुलिस वाहन अंधे डिवाइडरों का शिकार हो रहे हैं, ऐसे अंधे डिवाइडरों को हटाने या फिर रेडियम लगाने की मांग कई बार आमजनमानस के द्वारा की जा चुकी है मगर लचर प्रशासनिक व्यवस्थाओं के चलते अधिकारी लापरवाह बने बैठे हैं।

अंधे डिवाइडरों की वजह से आए दिन सड़क हादसे

हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर रखे अंधे डिवाइडरों की वजह से आए दिन सड़क हादसे होते आ रहे हैं, और यह सिलसिला कई वर्षों से चला आ रहा है या यूं कहें कि जब से ये डिवाडर रखे गए हैं तब से वाहनों के टकराव की घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं, अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक एम्बुलेंस टकराई थी जिसमे लगभग 4 से 5 लोग घायल हुए थे और दो लोग गंभीर अवस्था मे पहुंच गए थे वहीं उसके बाद एक बारात लेकर जा रही दूल्हे की गाड़ी भी इन अंधे डिवाइडरों से टकरा गई जिसमें दूल्हे सहित अन्य सवारियों को भी चोट पहुंची थी, और वहीं आज हरदोई के सुरसा थाने के थानेदार की गाड़ी भी इन अंधे डिवाइडरों से टकरा गई जिसमे सवार सेमरा चौकी इंचार्ज धीरेंद्र यादव सहित अन्य पुलिस कर्मी भी सवार थे।

Tags:    

Similar News