Hardoi News: आम तोड़ रही साली को गोली मारने वाला जीजा गिरफ्तार, पत्नी और साली को मारी थी गोली

Hardoi News: पुलिस ने शहर बानो के पिता मेंहदी हसन की तहरीर पर नसरुद्दीन, उसके पिता बद्दल उर्फ बदरुद्दीन, भाई मुन्ना उर्फ नूरुद्दीन व शमसुद्दीन के खिलाफ धारा 34/120-बीरु302/307/504 के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी।

Update: 2023-06-28 12:03 GMT
brother in law killed Shali Hardoi police arrested (Photo-Social Media)

Hardoi News: पुलिस ने आम के बाग में पत्नी और साली के ऊपर दिनदहाड़े गोली चलाते हुए साली की हत्या कर सनसनी फैलाने वाले उसके बहनोई को वारदात के 10 वें ही दिन गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इससे 7 दिन पहले हत्यारे बहनोई के पिता और उसके भाई को दबोच लिया गया था। पाली पुलिस वारदात के खुलासे के लिए एसपी राजेश द्विवेदी की गाइडलाइन पर चल रही थी। बताते चलें कि 19 जून की सुबह पाली थाने के निजामपुर निवासी मेंहदी हसन की बेटियां शहर बानो और यास्मीन अपने आम के बाग में थीं। इसी बीच यास्मीन का पति नसीरुद्दीन वहां पहुंचा, उसके हाथ में तमंचा था। बताया गया था कि नसरुद्दीन ने गाली-गलौज करते हुए पत्नी यास्मीन और साली शहर बानों के ऊपर गोली चला दी। गोली लगने से दोनों बहनें जख्मी हो कर वहीं पर गिर पड़ी। इसी बीच नसरुद्दीन वहां से भाग निकला। गोली लगने से जख्मी दोनों बहनों को इलाज के लिए ले जाया जाता, इससे पहले ही शहर बानो ने दम तोड़ दिया।

पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ था मामला-

पुलिस ने इस मामले में शहर बानो के पिता मेंहदी हसन की तहरीर पर दामाद नसरुद्दीन, उसके पिता बद्दल उर्फ बदरुद्दीन, भाई मुन्ना उर्फ नूरुद्दीन व शमसुद्दीन के खिलाफ धारा 34/120-बीरु302/307/504 के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी। वारदात की खबर सुनते ही वहां पहुंचें एसपी राजेश द्विवेदी ने वारदात के जल्द खुलासे के लिए सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे। उसी के तहत वारदात के चैथे दिन 22 जून को हत्यारे नसरुद्दीन के पिता बद्दल उर्फ बदरुद्दीन और भाई मुन्ना उर्फ नूरुद्दीन को रत्नापुर मोड़ से गिरफ्तार किया था। उसके बाद बुधवार को एसएचओ पाली धीरज कुमार शुक्ला ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी करते हुए हत्यारे बहनोई नसरुद्दीन को दरियापुर मोड़ पर दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा भी बरामद किया गया है।

10 हजार ईनाम की हकदार हुई पाली पुलिस

निजामपुर में दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या करने वाले बहनोई नसरुद्दीन की गिरफ्तारी के लिए एसपी राजेश द्विवेदी ने 10 हजार रुपये का ईनाम रखा था। इस तरह पाली के तेज-तर्रार एसएचओ धीरज कुमार शुक्ला ने आते-आते वारदात का खुलासा करते हुए हत्यारे नसरुद्दीन को वारदात होने के 10 वें ही दिन गिरफ्तार करते हुए 10 हजार रुपये के ईनाम पर अपना हक जमा लिया।

फरार चल रहे शमसुद्दीन की भी जल्द होगी गिरफ्तारी

एसएचओ पाली धीरज कुमार शुक्ला ने बताया है कि निजामपुर कांड के चैथे आरोपी शमसुद्दीन की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमें उसकी बड़ी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Tags:    

Similar News