Hardoi News: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, एक मासूम सहित महिला की मौत, एक युवक घायल

Hardoi News: बाइक कटरा विल्हौर हाईवे पर कस्तूरबा गांधी विद्यालय के पास पहुंची तभी कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी।

Update:2023-06-14 10:45 IST
hardoi accident (photo: social media )

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद की बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में कटरा बिल्हौर मार्ग पर कस्तूरबा गांधी विद्यालय के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक एक महिला और मासूम बच्ची सहित तीन लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। जिन्हे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर 4 वर्षीय बच्ची सहित महिला की मौत हो गई। वहीं बाईक चला रहे युवक का इलाज जारी है।

डंपर की टक्कर से हुई मौत

आपको बता दें कि बाइक सवार शिवम अपनी मां और भतीजी के साथ बाइक से नयागांव रिश्तेदारी जा रहा था। जैसे ही बाइक कटरा विल्हौर हाईवे पर कस्तूरबा गांधी विद्यालय के पास पहुंची तभी कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाईक सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने घायल शिवम, उसकी मां संतोष कुमारी और बच्ची श्वेता की हालत को गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया । जहां पर इलाज के दौरान महिला और मासूम बच्ची की मौत हो गई ।वहीं घायल शिवम का इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Tags:    

Similar News