Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में शहर के एक बड़े होटल के किनारे नाले में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Hardoi News: एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को कुछ लोगों ने शहर के बीच में घंटाघर रोड पर निकले नाले में किसी युवक के शव को पड़ा हुआ देखा। पैंट-शर्ट पहने युवक फिलहाल कहीं बाहर का मालूम पड़ रहा था।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-10-14 14:22 GMT

संदिग्ध परिस्थितियों में शहर के एक बड़े होटल के किनारे नाले में मिला युवक का शव: Photo-Newstrack

Hardoi News: शहर के पॉश इलाकों में घंटाघर के आसपास के मोहल्ले शामिल हैं। इस सबसे व्यस्त सड़क के किनारे निकले नाले में एक युवक का शव पड़ा मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसकी छानबीन शुरू कर दी है। युवक की हत्या की गई या फिर वह किसी हादसे का शिकार हुआ? पुलिस इन दोनों गुत्थियों को सुलझाने में जुटी हुई है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जांच की जा रही है।

हत्या की आशंका 

बताया गया है कि शनिवार को कुछ लोगों ने शहर के बीच में घंटाघर रोड पर निकले नाले में किसी युवक के शव को पड़ा हुआ देखा। पैंट-शर्ट पहने युवक फिलहाल कहीं बाहर का मालूम पड़ रहा था। कुछ तो उसकी हत्या किए जाने की अटकलें लगाते हुए देखे गए तो वहीं कुछ कहते सुने गए कि वह किसी हादसे का शिकार हुआ होगा। फिलहाल वहां पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसकी छानबीन शुरू करते हुए हत्या और हादसे की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह ने बताया कि सारे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

क्या बोले एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के घंटा घर रोड स्थित होटल बसंत लीला के पास नाले में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस द्वारा शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। जाँच में जो भी तथ्य सामने आयेंगे उनके आधार पर आगे की कार्यवाही होगी।

Tags:    

Similar News