ठाय-ठाय वाले दूल्हे राजा: शामली पुलिस ने कर दी ये हालत, अब हो गई जेल

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है जहां पर खबर प्रमुखता से चलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और दूल्हे राजा को जेल की हवा खानी पड़ी।

Update:2020-12-23 17:14 IST
ठाय-ठाय वाले दूल्हे राजा: शामली पुलिस ने कर दी ये हालत, अब हो गई जेल (PC: social media)

शामली: जनपद शामली में दूल्हे द्वारा घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठकर अवैध असलाह से फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी शामली ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। जिसे आज शामली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास से पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने में प्रयुक्त अवैध असलाह को भी बरामद किया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:1 को बदलेंगे नियम: पर्सनल फाइनेंस पर होगा सीधा असर, यहां देखें पूरी लिस्ट

मामला जनपद शामली का है

shamli-matter (PC: social media)

दरअसल आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है जहां पर खबर प्रमुखता से चलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और दूल्हे राजा को जेल की हवा खानी पड़ी। कल एक दूल्हे का घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठ कर अवैध असले से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद एसपी शामली ने वीडियो की जांच के लिए एक टीम गठित की थी ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर वायरल वीडियो कहां का है और जो व्यक्ति घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठ कर अवैध असलाह से फायरिंग कर रहा है वह कौन है।

जिसके बाद पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि वायरल वीडियो थाना बाबरी क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर का है और जो व्यक्ति घोड़ी पर बैठ कर अवैध असलाह से फायरिंग कर रहा है उसका नाम मोहित है जो कि उसी गांव का रहने वाला है। वायरल वीडियो की इतनी जानकारी मिलते ही एसपी शामली ने तत्काल एसओ बाबरी को आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए थे और आरोपी दूल्हे की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई थी।

shamli-matter (PC: social media)

आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है

आज शामली की बाबरी पुलिस ने आरोपी दूल्हे को हिरनवाड़ा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से पुलिस ने हर्ष फायरिंग में प्रयुक्त अवैध असलाह व एक जिंदा कारतूस 315 बोर भी बरामद किया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:बंद हुए जियो टावर: किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे लोग, अब कैसे होगी कॉलिंग

एसपी शामली सुकृति माधव ने बताया

कल दिनांक 22:12 2020 को एक दूल्हे द्वारा हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया था जिसको लेकर दूल्हे की पहचान कराई गई उसके बाद टीम गठित कर दबिश दी गई जिसके बाद दूल्हे राजा को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News