यूपी: अभी-अभी हाथरस में इस बड़े नेता पर फेंकी गई स्याही, पथराव की भी खबर

इस घटना के बाद से पुलिस ने स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ लिया है। परिजनों से मिलने के लिए गए आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में राखी विडलान आप विधायक दिल्ली, राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली सामाजिक न्याय मंत्री, संजय सिंह राज्य सभा सांसद, हरपाल सिंह चीना एलओपी नेता शामिल थे।

Update: 2020-10-05 10:26 GMT
 पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि योगी सरकार दरिंदों के साथ खड़ी है।

लखनऊ: हाथरस जिले में गैंगरेप की वारदात सामने आने के बाद से यूपी से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमा हुई है। इस समय हर दल पीड़िता के परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटना चाहता है। कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी के परिवार से मुलाकात करने के बाद से गांव में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

सपा नेता धर्मेन्द्र यादव, आरएलडी नेता जयंत चौधरी के बाद आज आम आदमी पार्टी(आप) के नेता और राज्यसभा संसद संजय सिंह पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस में उनके घर पहुंचे।

सोमवार को जब आम आदमी पार्टी(आप) का एक प्रतिनिधि मंडल मृतका के घर पहुंचा। उसी दौरान इस आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर एक युवक ने स्याही फेंक दी। मौके से विरोध में पथराव किए जाने की जानकारी भी मिल रही है।

हाथरस कांड के बारे में मीडिया को जानकारी देते पीड़िता के परिजन(फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…मुख्यमंत्री को धमकी: हुआ बड़ा खुलासा, इस शख्स ने कही थी मारने की बात, ये है वजह

स्याही फेंकने वाला युवक पकड़ा गया

उधर इस घटना के बाद से पुलिस ने स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ लिया है। परिजनों से मिलने के लिए गए आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में राखी विडलान आप विधायक दिल्ली, राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली सामाजिक न्याय मंत्री, संजय सिंह राज्य सभा सांसद, हरपाल सिंह चीना एलओपी नेता शामिल थे।

आप सांसद ने की सीएम योगी के इस्तीफे की मांग

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि योगी सरकार दरिंदों के साथ खड़ी है, इस सरकार से न्याय की कोई उम्मीद नहीं है।

ये भी पढ़ेंः चीन से टेंशन: भारत का बड़ा फैसला, रूस में होने वाले सैन्य अभ्यास पर किया ये एलान

हाथरस में पीड़ित परिवार से मिले आप सांसद संजय सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना

आप सांसद संजय सिंह ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर उनको सांत्वना दी और हर कदम पर साथ खडे़ रहने का आश्वासन देते हुए कहा कि इस दुखद घटना के बाद से ही आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुखर है।

संजय सिंह ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का वादा करते हुए ढांढस बंधाते हुए हाथरस मामलें की सीबीआई जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में किए जाने की मांग की। संजय सिंह ने कहा कि जिस भाजपा का इतिहास सांप्रदायिक भेदभाव का रहा है, वो दूसरों पर आरोप लगा रहे है। ये बेहद हास्यास्पद है।

यह भी पढ़ें…NCB के सवालों से डर गई थीं दीपिका, कड़ाई से पूछताछ में किया ये बड़ा खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News