Hathras News: खेत टहलने गए किसान की गोली मारकर हत्या, हत्यारे सीसीटीवी कैमरे में कैद

Hathras News: कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव खिटौली में खेत टहलने गए किसान की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

Update: 2023-08-01 11:54 GMT

Hathras News: कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव खिटौली में खेत टहलने गए किसान की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। अचानक से खेतों में गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों के होश उड गए। मौके पर जाकर लोगों ने वृद्ध को खून से लथ-पथ देखा तो वह घबरा गए और पुलिस को इस मामले की सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सासनी के गांव खिटौली निवासी 70 वर्षीय किसान डिप्टी सिंह पुत्र चंदा सिंह हर रोज अपने खेतों पर टहलने के लिए जाते थे, वह रोजाना की तरह मंगलवार को भी अपने खेतों पर घूमने के लिए गए थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग उनके पास पहुंचे और तीन लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने डिप्टी सिंह के सिर पर सटा कर दो गोली मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर मुंह पर डाटा बांधे हुए थे।

इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल की। वहीं हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। आरोपी रास्ते में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इस मामले की जानकारी होने पर इलाका पुलिस सहित मौके पर एसपी देवेश कुमार पाण्डेय, एएसपी अशोक कुमार सिंह, सीओ सुरेंद्र सिंह पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के पुत्र वीरेंद्र की तहरीर के आधार पर तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसएचओ केडी शर्मा ने बताया कि इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News