Kanpur News: जानिए ऐसा क्या हुआ कि दरोगा ने युवक को जमकर पीटा और फिर हो गए लाइन हाजिर

Kanpur News: दरोगा ने युवकों की गाड़ी में टक्कर मार दी और फिर वर्दी का रौब झाड़ने लगे लेकिन जब युवकों ने विरोध किया तो नाराज दरोगा ने थाने ले जाकर जमकर युवकों की पिटाई कर दी।

Report :  Avanish Kumar
Update: 2023-01-25 18:12 GMT

कानपुर: दरोगा ने युवक को पीटा और फिर हो गए लाइन हाजिर

Kanpur News: कानपुर पुलिस के पुलिसकर्मियों के कारनामों के चलते कानपुर पुलिस चर्चा में बनी रहती है। कई बार तो कानपुर पुलिस के अधिकारियों को पुलिसकर्मियों के कारनामों के चलते शर्मिंदा भी होना पड़ता है। ऐसा ही एक वाकया कानपुर के गोविंद नगर में देखने को मिला है। जहां पर खुद एक दरोगा ने युवकों की गाड़ी में टक्कर मार दी और फिर वर्दी का रौब झाड़ने लगे लेकिन जब युवकों ने विरोध किया तो नाराज दरोगा ने थाने ले जाकर जमकर युवकों की पिटाई कर दी। वही युवकों की पिटाई की जानकारी जब युवकों के परिजनों को ही तो पीड़ित युवक के परिजन पुलिस आयुक्त के पास पहुंचे तो आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

क्या था मामला 

कानपुर के बर्रा एचआईजी कॉलोनी निवासी संगीता गोयल ने पुलिस आयुक्त के पास पहुंचकर बताया कि उनका बेटा अभिषेक डीबीएस कालेज से बीएससी की पढ़ाई कर रहा है।उनके छोटे बेटे आकाश का जन्मदिन था।जिस पर बड़ा बेटा अभिषेक पड़ोस में रहने वाले अपने दोस्त नमन के साथ गोविंद नगर से पिज्जा लेने गया था। इसी दौरान गोविंद नगर थाने की जीप ने बेटे की गाड़ी में टक्कर मार दी और दोनों ही गाली सहित गिर पड़े इतनी देर में जीप के अंदर बैठे दारोगा जितेंद्र बहादुर सिंह ने गाड़ी से उतरे और गाली गलौज करने लगे बेटे ने जब इसका विरोध किया तो दरोगा जितेंद्र सिंह दोनों ही युवकों को थाने ले आए और अपराधियों की तरह बेरहमी से पीटा और थर्ड डिग्री डी जिससे बेटे के शरीर पर गंभीर चोटे आ गई।संगीता ने बताया कि काफी देर तक जब बेटा घर नहीं लौटा तो वह खोजबीन करते हुए थाने पहुंच गए और लगभग 3 घंटे के बाद दोनों को छोड़ा।

आरोपी दरोगा हुआ लाइन हाजिर

दरोगा की थर्ड डिग्री का शिकार हुए युवक के परिजन पूरी घटना को लेकर बीपी जोगदण्ड, पुलिस आयुक्त के पास शिकायत लेकर पहुंच गए और उन्होंने दरोगा जितेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग करी और वही दरोगा की बर्बरता का शिकार हुए अभिषेक ने पुलिस आयुक्त को बताया कि दरोगा जितेंद्र सिंह उसके साथ मारपीट कर रहे थे और उसे चरस गांजे के केस में जेल भेजने की धमकी भी दे रहे थे। पुलिस आयुक्त ने पीड़ित के आरोप का संज्ञान लेते हुए तत्काल पूरे मामले की जांच एसीपी बाबूपुरवा को सौंपते हुए दारोगा जितेंद्र बहादुर को लाइन हाजिर कर दिया है।

Tags:    

Similar News