Lakhimpur Kheri News: उन्नाव की छात्रा को लेकर फरार हुआ खीरी का दरोगा, 15 दिन पहले एसपी ने किया था लाइन हाजिर

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर-खीरी जिले के कोतवाली इलाके के पलिया कलां की चौकी कस्बा पलिया से दरोगा उन्नाव की एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया।

Update: 2022-12-28 10:50 GMT

लखीमपुर खीरी में तैनात दरोगा प्यार के चक्कर में उन्नाव की छात्रा को लेकर फरार हुआ: Photo- Social Media

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर-खीरी जिले के कोतवाली इलाके के पलिया कलां की चौकी (Palia Kalan Chowki) कस्बा पलिया से लाइन हाजिर दरोगा उन्नाव की एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया। आरोपी दरोगा के खिलाफ छात्रा के पिता ने लखनऊ के थाना कृष्णा नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दरोगा जगेंद्र सिंह थाना पलिया की नगर चौकी पर बतौर चौकी प्रभारी तैनात था। वह अवकाश लेकर छुट्टी गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। प्रभारी निरीक्षक पलिया की रिपोर्ट पर एसपी संजीव सुमन ने 15 दिन पहले आरोपी दरोगा जगेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था। बताते हैं कि इसके बाद से दरोगा गायब है।

लखनऊ के थाना कृष्णा नगर लड़की के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

लखनऊ के थाना कृष्णा नगर पर 23 दिसंबर 22 को दरोगा जगेंद्र सिंह के खिलाफ धमकाने और युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस के मुताबिक उन्नाव जिले के एक गांव के व्यक्ति ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी लखनऊ में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती है। वह नौ दिसंबर को अपने गांव गई थी। 12 दिसंबर को मोबाइल पर जागेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति ने बेटी से बात की। उसके बाद वह बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया।

दरोगा ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया

जागेंद्र ने पीड़ित पिता को कॉलकर धमकी दी कि यदि शिकायत करोगे तो तुम्हारी बेटी को मार देंगे। कृष्णानगर पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो आरोपी जागेंद्र सिंह दरोगा निकला। पलिया से लाइन हाजिर दरोगा उन्नाव की एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया। आरोपी दरोगा के खिलाफ छात्रा के पिता ने लखनऊ के थाना कृष्णा नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दरोगा जगेंद्र सिंह थाना पलिया की नगर चौकी पर बतौर चौकी प्रभारी तैनात था। वह अवकाश लेकर छुट्टी गया था।


Tags:    

Similar News