Jalaun News: ईद मनाने मायके आई विवाहिता सहित दो मासूमों के ऊपर छप्पर गिरने से मौत, मोहल्ले में छाया मातम

Jalaun News: मासूम बच्चों के साथ ईद मनाने मायके आई महिला सहित दो मासूमों की दबने से मौत हो गई। वहीं साथ में सो रही एक महिला भी घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है।

Update: 2023-04-22 12:10 GMT
ईद मनाने मायके आई विवाहिता सहित दो मासूमों की मौत (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News: जालौन में ईद की सुबह एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां परिवार सहित सो रहे सभी के ऊपर अचानक कच्चे मकान का छप्पर गिर जाने से परिवार दब गया। सुबह जब नमाज के लिए मोहल्ले के लोग जा रहे थे तो उन्होंने छप्पर की गिरने की आवाज सुनाई दी। आनन-फानन में दबे हुए परिजनों को बाहर निकाला। इसमें अपने मासूम बच्चों के साथ ईद मनाने मायके आई महिला सहित दो मासूमों की दबने से मौत हो गई। वहीं साथ में सो रही एक महिला भी घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है।

जालौन की उरई कोतवाली क्षेत्र के फकीरों की टोली लहरियापुर में ईद की सुबह एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। हादसे से मोहल्ले में मातम छा गया। हादसे की खबर लगते ही मौके पर सदर क्षेत्राधिकारी एवं प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जानकारी के अनुसार महिला एक दिन पहले ससुराल से अपने मायके ईद मनाने के लिए आई थी। रात में परिजनों के साथ सभी लोग कच्चे बने मकान के छप्पर के नीचे सो रहे थे। तभी अचानक सुबह के टाइम अचानक छप्पर भरभरा कर गिर गया। इसमें लोग दब गए। छप्पर गिरने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। छप्पर में दबे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया।

मोहल्ले में हड़कंप

ससुराल से मायके आई सफिया एवं 3 माह की मासूम पुत्री अरबिया एवं ढाई साल के पुत्र जैस की छप्पर में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सफिया की मां नूरजहां को गहरी चोट आई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, हादसे से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे सदर क्षेत्राधिकारी एवं प्रभारी निरीक्षक भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। जहां, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News