Jhansi News: सड़क हादसों में छात्र समेत तीन की मौत, हाइवे पर लगाया जाम

Jhansi News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो लोगं को टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग घायल हो गए।

Report :  B.K Kushwaha
Update:2022-11-10 14:24 IST

सड़क हादसे में छात्र समेत तीन लोगों की मौत (photo: social media ) 

Jhansi News: जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, घटना से गुस्साएं लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवा दिया।

कटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम सेवारा से बंगरा की ओर एक बाइक सवार छात्र आ रहा था। इसी दौरान उल्दन थाना क्षेत्र में स्थित जानकीरमन पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी। तभी बंगरा में बाइक सवार छात्र, स्कूल बस के सामने आ गया। जिसमें बाइक सवार घायल हो गया। घटना की सूचना थाने की पुलिस को देते हुए घायल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो लोगं को टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घटना से गुस्साएं स्थानीय लोगों ने झाँसी-ललितपुर स्थित तालबेहट के पास जाम लगा दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जाम लगाए लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने की तैयार नहीं थी। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों किसान बताए गए हैं। दोनों लोग सिंघारा बेचने के लिए ललितपुर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Jhansi News (photo: social media )

निर्माणाधीन मकान में मिली सिर कटी लाश, मचा हड़कंप

कोतवाली थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में युवक की सिर कटी लाश मिली। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत उन्नाव गेट बाहर मोहल्ले में एक मकान का निर्माण कार्य हो रहा है। रोज की तरह मकान मालिक तड़के सुबह मकान में पानी की तराई करने गया हुआ था। जहां उसने एक युवक की लाश को खून से लथपथ देखा। यह देख उसके होश उड़ गए। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। मृतक की पहचान उन्नाव गेट निवासी 46 वर्षीय अमित कुमार गुप्ता के रुप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि देर रात युवक की हत्या कर उसकी लाश को यहां फैंका गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Jhansi News (photo: social media )

जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत

टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम गाता निवासी वृषभान दोपहर खेत की जुताई करा रहा था। इस दौरान खेत में इकट्ठा खर पतवार को उठाकर दूसरी जगह रखने लगा। इसी समय जहरीले कीड़े के काटने से उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी टहरौली ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News