आ गई कनिका की रिपोर्ट, डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी

कोरोना पीड़ित बॉलीवुड सिंगर कुनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हांलाकि अभी वह कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगी। जब उनकी छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आएगी तभी उनको डिस्चार्ज किया जाएगा।

Update: 2020-04-04 13:23 GMT
आ गई कनिका की रिपोर्ट, डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। कोरोना पीड़ित बॉलीवुड सिंगर कुनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हांलाकि अभी वह कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगी। जब उनकी छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आएगी तभी उनको डिस्चार्ज किया जाएगा। लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कनिका कपूर की हालत में सुधार है। शुक्रवार को भी उनका सैंपल लेकर जांच को भेजा गया। बॉलीवुड गायिका की हर दूसरे दिन जांच कराई जा रही है। उन्हें अब अन्य किसी तरह की दिक्कत नहीं है। वह खाने-पीने के साथ दवाएं भी ले रही हैं। वहीं, पीजीआई में भर्ती दो संदिग्ध मरीजों के भी सैंपल लिए गए हैं।

ये भी पढ़ें… AIIMS में हुआ चमत्कार: पॉजिटिव थी महिला, दिया बच्चे को जन्म

एसजीपीजीआई में 36 सैंपल

इसके साथ ही इलाज में लगी टीम के भी सैंपल जांच को भेजे गए। एसजीपीजीआई में 36 सैंपल लिए गए। इनमें सात परिसर में रहने वाले तो एक राजधानी क्षेत्र का है। पांच ऐसे भी लोगों के सैंपल लिए गए, जो होम क्वारंटीन हैं।

बॉलीवुड स्टार कही जाने वाली कनिका कपूर को पहले लोग इतना नहीं जानते थें जितना उनको कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद जाना गया। वह लोगों के दिलों पर राज करती थी। लखनऊ के लोग इस बात पर गर्व करते हैं कि कुनिका उनके शहर की हैं लेकिन उन्होंने कोरोना संक्रमित होने के बाद भी जिस तरह लखनऊ के लोगो को इस बीमारी के लपेटे में ले लिया था।

कनिका लखनऊ कब आई और कब तक रहीं किसी को इसकी जानकारी नहीं थी वह लगातार लखनऊ में पार्टी करती रही जिसमें शासन सत्ता से जुडे़ लोगों की मौजूदगी इन पार्टियों में चार चांद लगा रही थी, नवाबों के इस शहर के पॉश इलाके में एक हसीन गायिका कनिका कपूर की रंगारंग नाइट पार्टियां चल रही थीं।

लेकिन अचानक जब उनकी हालत बिगड़ी और उन्हे अस्पताल ले जाया गया तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और लखनऊ कानपुर ही नहीं पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था।

Tags:    

Similar News