Kannauj News: तेज रफ्तार डीसीएम ने मजदूरों को मारी टक्कर, हादसे में एक मजदूर की मौके पर मौत, दो साथी घायल

Kannauj News: तेज रफ्तार डीसी ने सड़क पर खड़े मजदूरों को टक्कर मार दी। मौका पाकर डीसीएम चालक फरार हो गया। टक्कर लगते ही एक की मौके पर मौत हो गई वही दो साथी घायल हो गए।

Update: 2022-12-22 12:25 GMT

घायल को अस्पताल ले जाते पुलिस कर्मी

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक तेज रफ्तार डीसी ने सड़क पर खड़े मजदूरों को टक्कर मार दी। मौका पाकर डीसीएम चालक फरार हो गया। टक्कर लगते ही एक की मौके पर मौत हो गई वही दो साथी घायल हो गए। सूचना लगते ही लोगों का तांता लग गया । वहीं इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। घायलों को उपचार के लिए सौ सैया अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी होते ही घर परिवार मे चीख-पुकार मच गई।

ये है मामला

आपको बताते चलें कि छिबरामऊ पश्चिमी बाईपास पर बुधवार देर रात मजदूरी कर घर वापस जाते समय सड़क पर खड़े होकर साथियों का इंतजार कर रहे थे। तेज रफ्तार डीसीएम चालक ने खड़े मजदूरों को टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई वहीं 2 साथी घायल हो गए। छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के मेदेपुर गांव निवासी ऋषि , राजन , आकाश और राजेश बुधवार को मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गए थे।

परिवार में मचा कोहराम

मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते हुए। बुधवार देर रात घर वापस आते समय सड़क हादसे में ऋषि की मौके पर मौत हो गई। जबकि 2 साथी अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए छिबरामऊ के सौ सैया अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां दोनों साथियों की हालत गंभीर बनी हुई है। वही इसकी सूचना घर परिवार के लोगों को दी। सूचना लगते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

Tags:    

Similar News