Kannauj News: बिजली कटौती की शिकायत पर भाजपा विधायक का चढ़ा पारा, बिजली दफ्तर पहुंचकर लगाई फटकार

Kannauj News: बार बार मिल रही बिजली कटौती की शिकायतों से परेशान होकर पूर्व राज्य मंत्री मौजूदा बीजेपी विधायक अर्चना पांडेय बिजली ऑफिस पहुंचीं और कर्मचारियों और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

Update: 2023-07-26 16:54 GMT
बिजली कटौती की शिकायत पर बिजली दफ्तर पहुंची भाजपा विधायक अर्चना पांडेय: Photo- Newstrack

Kannauj News: जिले में इन दिनों बिजली कटौती सबसे अधिक चर्चा का विषय बना हुआ है। जनता लगातार अपनी शिकायत लेकर जनप्रतिनिधियों तक पहुंच रहे हैं। वहीं, बिजली कटौती को लेकर विपक्ष भी लगातार सरकार को आड़े हाथों ले रही है। इसी बीच बार बार मिल रही बिजली कटौती की शिकायतों से परेशान होकर पूर्व राज्य मंत्री मौजूदा बीजेपी विधायक अर्चना पांडेय बिजली ऑफिस पहुंचीं और कर्मचारियों और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और दो टूक शब्दों में कहा अब बिजली कटौती हुई तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

वहीं उन्होंने कड़े शब्दों में कहा है, कि अगर हमारे सवा लाख लोग नहीं सोएंगें तो आप भी नहीं क्योंकि सवा लाख लोगों ने कमल पर बटन दबाई है, तभी भाजपा सरकार बनी है। जनता ने अपनी परेशानी के लिए हमें चुना है। अगर जनता को समस्या हुई तो आप लोग कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

दरअसल, बार-बार मिल रही अघोषित कटौती को लेकर पूर्व राज्य मंत्री बीजेपी विधायक अर्चना पांडेय ने बिजली कंपनी के अधिकारियों के साथ मेंटेनेंस व अघोषित कटौती को लेकर बैठक की। जिसमें अधिकारियों ने तर्क दिया कि उमस भरी गर्मी अधिक पड़ रही है। इस वजह से फॉल्ट व ट्रिपिंग अधिक आ रही हैं। अधिकारियों ने बिजली आपूर्ति के आंकड़े भी पेश किए, जिसमें शहर में जल्द ही समस्या दूर करने का भरोसा देते हुए नजर आए इस जवाब को लेकर विधायक अर्चना पांडेय भडक गईं।

अब बिजली कटौती हुई तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें- विधायक अर्चना पांडेय

उन्होंने कहा कि हमें आंकड़े मत बताओ, हमें भी पता है ये आंकड़े आपके है, रोजाना जनता हमें फोन करके बता रही है कि शहर में कितनी बिजली जा रही है। आखिर ऐसा कौन सा कारण, है। जिसके चलते बार-बार बिजली कटौती की जा रही है। कुछ भी करो, पर अघोषित कटौती नहीं होनी चाहिए।

अब बिजली कटौती हुई तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। इसको लेकर अधिकारियों ने कहा कि नए तार डालने का काम चल रहा है जल्द ही जनता की परेशानी खत्म हो जाएगी। क्योंकि मेंटेनेंस का काम पूरा हो जाएगा। वहीं अधिकारियों ने 20 अगस्त तक काम पूरा होने और लोगों की परेशानी दूर करने का विधायक को भरोसा दिया है।

Tags:    

Similar News