Kannauj News: ट्रक की टक्कर से मूंगफली लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 8 किसान दबकर हुए घायल

Kannauj News: मूंगफली लदी ट्राली पर बैठकर सभी किसान छिबरामऊ मंडी फसल को बेचने जा रही थी इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Update:2023-07-03 19:34 IST
Road Accident In Kannauj

Kannauj News: जिले के इंदरगढ़ मार्ग पर ट्रक की टक्कर से मूंगफली लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में आठ किसान दब गए, लेकिन मामूली रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। वहीं एक बार फिर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

इस समय किसान मंडियों में मूंगफली और मक्का की फसल ट्रैक्टर-ट्राली पर लोड कर ट्रैक्टर-ट्राली के ऊपर बैठकर ही अपनी जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं। वहीं थाना क्षेत्र के उमरपुर निवासी इंद्रजीत गांव के किसान अरुण कुमार, राजेंद्र कुमार, शिवम, राजीव, चंद्रजीत, रामू, और मनोज की मूंगफली लाद कर छिबरामऊ मंडी फसल को बेचने जा रहे थे। सभी किसान ट्रैक्टर ट्राली पर लदी मूंगफली पैकेटों के ऊपर बैठ कर साथ जा रहे थे।

इसी दौरान पलिया बूंचपुर गांव के पास पीछे से जा रहे ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई और ट्रॉली के ऊपर बैठे किसान घायल हो गए। सूचना पर आस पास के ग्रामीण और थाना तालग्राम व कोतवली छिबरामऊ पुलिस मौके पर पहुंच गई और भाग रहे ट्रक को बहबलपुर के पास से पकड़ कर कब्जे में ले लिया। वहीं पुलिस ने घायल किसानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कन्नौज जिले में पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर बैठने वालों के खिलाफ कई बार अभियान चलाया लेकिन यह अभियान फेल साबित दिखाई दे रहा है। ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर बैठकर धड़ल्ले से लोग सफर कर रहे हैं, जिससे आए दिन हादसे भी सामने आने लगे हैं।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची सभी घायल किसानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं अब ट्रैक्टर ट्राली के ऊपर सफर करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News