Kanpur Dehat: तीन शादी वाली दुल्हन की खूनी कहानी, ऐश, कैश और अय्याशी ने कराई तीन शादियां, प्रापर्टी के लिए तीसरे पति का भी कर दिया काम तमाम

Kanpur Dehat: शादी के कुछ महीनों बाद ही लिख दी गई मौत की कहानी, पति की हत्या में उठे पत्नी पर सवाल, खुली कई शादियों की कहानी, पैसे और प्रॉपर्टी के लालच में हुई हत्या। एक कागज के टुकड़े ने पुलिस को हैरान किया।

Written By :  Manoj Singh
Update: 2023-10-25 09:26 GMT

Kanpur Dehat (photo: social media )

Kanpur Dehat News: शादी की ख्वाहिश और शादी का रिश्ता यह हर शख्स के मन में जरूर आता है, लेकिन जब शादी ही मौत का सबब बन जाए तो आप क्या कहेंगे? पेशेवर अपराधियों पर पुलिस शिकंजा तो कस ही रही है, लेकिन अपराधिक मानसिकता को पालने वालों की पहचान पुलिस भला कैसे करे? कानपुर देहात में शादी हुई और महज कुछ ही महीनों में हुई दूल्हे की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बेरहमी से की गई हत्या में मृतक के परिजन मृतक की पत्नी और अपनी बहू पर हत्या का शक वह भी यकीन के साथ लगा रहे हैं।

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के मलतीपुर गांव में एक मौत पर चीख पुकार मची है, रोने और बिलखने की आवाजें आ रही है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। सैकड़ों की तादात में इकट्ठा हुई भीड़ यहां रामपाल के लिए इकट्ठा हुई है। रामपाल को बेरहमी से मारकर गांव के बाहर फेंक दिया गया। मलतीपुर के रहने वाले रामपाल की शादी कुछ महीने पहले मंगलपुर के पृथ्वीराज गढ़िया गांव की रहने वाली सोनी से हुई थी और शादी के कुछ महीने बीतने के बाद ही परिवार में संपत्ति को लेकर ससुराल पक्ष से कुछ विवाद होने लगा, जिसके बाद रामपाल का शव आज गांव के बाहर पड़ा मिला।

वहीं इस हत्या एक कहानी तब साफ होती नजर आई जब मृतक के भाई अनूजपाल ने कुछ राज खोले। दरअसल उसका कहना है कि उसके भाई की शादी सोनी नाम की लड़की से कुछ महीने पहले हुई थी, इसके बाद सोनी और उसका परिवार लगातार रामपाल पर अपनी प्रॉपर्टी जमीन उनके नाम करने की बात कर रहे थे और लगातार दबाव भी बना रहे थे। जब उनके भाई ने प्रॉपर्टी अपने ससुरालियों के नाम करने से मना कर दिया तो पत्नी सोनी उसके पिता और भाई ने मिलकर रामपाल की हत्या कर शव को फेंक दिया। दरअसल इस हत्या की कहानी में एक राज और भी खुला।

Kanpur News: धड़ाम हुआ कानपुर पुलिस का सिस्टम! वर्दीधारियों के सामने होता रहा कांड, वीडियो में सारा सच आया सामने

सोनी की रामपाल से तीसरी शादी थी-

दरअसल रामपाल की हत्या हो चुकी है, उसकी पत्नी ने रामपाल से यह तीसरी शादी की थी। इससे पहले सोनी ने कुछ सालों पहले दो शादियां और की थी, जिसमें एक पति की मौत गुजरात में हो चुकी थी और दूसरे पति का कुछ साफ तरीके से पता नहीं चला और तीसरी शादी मंगलपुर के मलतीपुर गांव के रहने वाले रामपाल से हुई। दरअसल बात जहां तक सोनी की है तो वह पैसे वाले इकलौते या फिर उम्र से अधिक व्यक्ति को अपना शिकार बनती है और फिर उससे शादी कर उसकी संपत्ति पर नजर रखकर सब अपने कब्जे में कर लेती है और अगर इस बीच किसी प्रकार की कोई अड़चन आती है तो उसे मिलकर रास्ते से साफ कर दिया जाता है। यहां रामपाल के साथ भी यही हुआ उसने अपनी प्रापर्टी सोनी के नाम नहीं की तो सोनी ने अपने पिता और भाई के साथ मिल कर उसका काम तमाम कर दिया।

Kanpur Dehat News: व्यापारी पर जबरिया एक्शन, घर पर पुलिस का तांडव, सीसीटीवी में कैद

मौत से पर्दा उठाएगा कागज का टुकड़ा-

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने घटना का मुआयना किया। कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे ने हत्या की बात को कहते हुए कहा कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्षी संकलन किया जा रहा है। साथ ही साथ मृतक रामपाल के पास से एक कागज के टुकड़े में लिखा हुआ एक नोट भी मिला है, जिसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है क्योंकि उसमें उसकी हत्या की कहानी दर्ज है। वही साक्ष्य के आधार पर और परिजनों की तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही साथ इस पूरे मामले में गहनता के साथ जांच भी की जा रही है।

मौत पर हैं कई सवाल?

रामपाल की मौत पर सवाल कई हैं। आखिर मृतक रामपाल ने एक ऐसी महिला से शादी क्यों की जो पहले से ही दो शादियां कर चुकी थी, क्या सोनी नाम की महिला का पेशा शादियां करके पैसा हड़पना है। आखिर मृतक की जेब में मिले नोट में क्या लिखा है? वजह तमाम हैं। अब देखना यह है कि पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री को कैसे सुलझाती है। पुलिस के लिए भी इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना आसान नहीं होगा।

Kanpur Dehat News: रिटायर शिक्षक के घर मौत का तांडव, तीसरी शादी बनीं हत्या की वजह

Tags:    

Similar News