Kanpur Dehat News: जंगल में पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, गहराया रहस्य

Kanpur Dehat News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में नाबालिक प्रेमी युगल का शव जंगल में पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Update: 2023-07-27 15:47 GMT
रोते-बिलखते परिजन: Photo- Newstrack

Kanpur Dehat News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में नाबालिक प्रेमी युगल का शव जंगल में पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जानकारी मृतक प्रेमी युगल के परिजनों को दे दी।

किशोरी के लापता होने में मामला था दर्ज

जानकारी के मुताबिक किशोरी घर से लापता थीं, उसके परिजनो ने युवक पर अपहरण का मुकदमा दर्ज़ करवाया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामला मूसानगर थाना क्षेत्र का है। जहां सराय जंगलों में बुधवार देर एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ में फांसी पर लटका मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। किशोरी एक दिन पहले 26 जुलाई को घर से अचानक गायब हो गई थी। गायब किशोरी के पिता ने भोगनीपुर कोतवाली में युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज़ करवाया था। तभी बुधवार देर रात क़रीब 3 बजे दोनां के शव मूसानगर थाने क्षेत्र के जंगलों में फांसी पर लटके मिले।

किशोरी को बहलाकर भगाने का आरोप

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के गौर गांव से 26 जुलाई को 14 वर्षीय किशोरी घर से अचानक गायब हो गई थी मामले में किशोरी के पिता काजू ने भोगनीपुर कोतवाली में लछियामऊ गांव ज़िला औरैया निवासी छोटू द्वारा ले जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो दोनों के शव मूसानगर थाने क्षेत्र के जंगलों में फांसी पर लटके मिले। बुधवार 27 जुलाई को दोनों प्रेमी युगल के जब परिजन पोस्टमार्टम पहुंचे तो उनका रो-रोकर बेहाल थे, मृतक किशोरी की मां का आरोप था कि उसको युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। यहां तक कि घर पर रखे गहने और 10 हजार रुपए भी अपने साथ ले गया। मामले में अब मृतक की मां न्याय की मांग कर रही है।

युवक के भाई ने किशोरी के परिजनों पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक युवक छोटू का बड़ा भाई कुलदीप का कहना है कि पहले उसका भाई और किशोरी दिल्ली में एक महीने रहे, फिर उसके बाद किशोरी घर अपने चली गई। उसके बाद किशोरी के परिजनों ने उसके भाई को बहला-फुसलाकर बुलाया और फिर उसकी हत्या कर शव को फांसी लटका दिया। मृतक के भाई का कहना है कि आप उसका भाई और लड़की दोनों ही इस दुनिया में नहीं है तो इस मामले को यहीं खत्म कर दिया जाए। वह कोई भी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

पुलिस ने दी ये जानकारी

मामले में एडिशनल एसपी राजेश कुमार पांडे ने बताया कि भोगनीपुर कोतवाली गौर गांव निवासी काजू ने अपनी 14 वर्षीय बेटी रोली को लछियामउ थाना दिबियापुर जिला औरैया निवासी छोटू अपने साथ ले गया है। जिसका मुकदमा भोगनीपुर कोतवाली में दर्ज हुआ था। भोगनीपुर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच में पता चला कि मूसानगर थाना क्षेत्र में दोनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले हैं। फॉरेंसिक बुलाकर मामले की जांच की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News