Kanpur Dehat News: लाठी डंडे व हथौड़ा मार कर दंपति कि की गई हत्या, डबल मर्डर से सनसनी

Kanpur Dehat News: रात में दंपत्ति खाने पीने के बाद घर के बाहर कमरे में लेट गए और सुबह उनका शव खून से लथपथ चारपाई पड़ पड़ा मिला।

Update: 2023-07-09 05:30 GMT
Kanpur Dehat News (Image: Social Media)

Kanpur Dehat News: जिले के मंगलपुर थाना क्षेत्र के चिरखिरी गांव में गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब पति पत्नी की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह खून से लथपथ शव देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। जानकारी के अनुसार दंपति की लाठी-डंडे औप हथौड़े से हत्या कर दी गई। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पर मौके पर एसपी बीबीजीटी एस मूर्ति समेत पुलिस फोर्स घटनास्थल पर मौजूद है।

मंगलपुर थाना क्षेत्र के चिरखिरि गांव में मामूली जमीन विवाद में 70 वर्षीय बुर्जुग रामप्रकाश शर्मा और 68 वर्षीय पत्नी मालती शर्मा का परिवार के ही मोहन शर्मा से विवाद हो गया था। कहासुनी के दौरान रामप्रकाश ने 112 नंबर डायल कर खुद पुलिस को बुलाया था। पुलिस जब मोहन शर्मा को अपने साथ थाने ले जा रही थी तभी दंपत्ति ने पुलिस को उसे थाने न ले जाने की बात कहते हुए इस बार हिदायत देकर छोड़ने को कहा था। पर उन्हे क्या पता था की जिस व्यक्ति को वो पुलिस से छुड़वा रहे है वही उनकी हत्या कर देगा और हुआ भी ऐसा ही। रात में दंपत्ति खाने पीने के बाद घर के बाहर कमरे में लेट गए और सुबह उनका शव खून से लथपथ चारपाई पड़ पड़ा मिला। परिजन ने जब सुबह क़रीब 6 बजे उठकर देखा तो उनके पाओ के नीचे से जमीन खिसग गई तो और घर में चीख पुकार मच गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस डाक स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मामले की जांच में जुट गई। घटना की जानकारी होते ही एसपी भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों से पुछताछ की।

अधिकारी ने दी जानकारी

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ती ने बताया की मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक चिरखिरी गांव में रामप्रकाश और मालती देवी की उन्ही के चचेरे भाई मोहन शर्मा ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है गिरफ़्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है वह हत्या की वजह बताई जा रही है कि इन दोनों में आए दिन मामूली बात पर विवाद होता रहता है कल शनिवार देर शाम को भी इन दोनो में विवाद हुआ था।

सूचना पर डायल 112 की पुलिस मौके पर आई थी और वह मोहन शर्मा को अपने साथ ले जा रही थी लेकिन परिवारिक लोगों और मृतको द्वारा कहा गया उसको छोड़ दिया जाए परिवार की बात है। सुबह करीब 5 बजे धारदार हाथियार से मोहन ने हत्या कर दी है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है और भी जो तख्त जांच सामने आएंगे उससे अवगत करवा दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News