कानपुर किडनैपिंग वाला: अपराधी मांग रहे लाखों की फिरौती, पुलिस के हाथ बंधे

यूपी के कानपुर में किडनैपिंग और हत्या की वारदातें लगभग हर रोज हो रही हैं। कोरोना महामारी के खौफ के साथ ही लोग अब डर-डर के जीने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

Update: 2020-07-26 04:52 GMT

कानपुर : यूपी के कानपुर में किडनैपिंग और हत्या की वारदातें लगभग हर रोज हो रही हैं। कोरोना महामारी के खौफ के साथ ही लोग अब डर-डर के जीने के लिए मजबूर हो रहे हैं। ऐसे में अभी तक लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का शव नहीं मिल सका है और इसी दौरान एक और अपहरण की वारदात सामने आ गई है। बीते 10 दिनों से गायब धर्मकांटा व्यापारी का कोई सुराग नहीं मिल सका है। साथ ही व्यापारी को लेकर परिवार वालों को 20 लाख की फिरौती के लिए बार-बार फोन आ रहा है। हालांकि पूरे मामले में पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें...खतरे में भारतीय जवान: कर रहा था बॉर्डर की सुरक्षा, अचानक लगी गोली

धर्मकांटे से अपहरण

दिन-प्रति-दिन हो रही वारदातों की वजह से प्रदेश की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है और सरकार विपक्षियों के भी निशाने पर है। बता दें, कानपुर देहात में 16 जुलाई की रात को युवक का धर्मकांटे से अपहरण लिया गया था।

उसके बाद परिवार वालों से 20 लाख की फिरौती मांगी गई है। अपहरणकर्ता ने 5 दिन के अंदर 20 लाख रूपये देने को कहा था, लेकिन आज घटना के 10 दिन बीत गए। कानपुर देहात पुलिस किसी भी परिणाम पर नही पहुंची है।

अपराधी मस्त और पुलिस पस्त

इन हालातों में परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है, लेकिन एक बार फिर यूपी पुलिस का पूरा सिस्टम फेल होता दिखाई दे रहा है। ये सब देखकर यही बात फिट बैठती है कि अपराधी मस्त और पुलिस पस्त दिखाई दे रही है।

साथ ही कानपुर देहात पुलिस ने इस मामले से मीडिया को भी पूरी तरह से दूर रखा और अपहरण के मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें...कर्नाटक: कोरोना काल में नौकरी जाने के डर से एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या

10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

कानपुर देहात में भोगनीपुर थाना क्षेत्र के चौरा स्थित नेशनल धर्मकांटा से ब्रजेश पाल का 16 जुलाई की रात को अपहरण कर लिया गया था। इस घटना के भी 10 दिन बीत जाने के बाद भी कानपुर देहात पुलिस के हाथ खाली है।

उसके बाद अपहरणकर्ता ने ब्रजेश के फोन से परिजनों को फोन कर बताया था कि वह उनके पास है और पुलिस को सूचना नहीं देनी है। इतना ही नहीं अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी और 5 दिन के अंदर रुपया देने को कहा था। अपहरणकर्ता और परिजनों के बीच फिरौती मांगे वाला बातचीत का ऑडियो भी है।

ये भी पढ़ें... लालू का शाही इलाज: रिम्स के 18 कमरे खाली, गरीब मरीज फर्श पर लेटने को मजबूर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News