Kanpur News: गंगा नहाने गए चार दोस्त डूबे, तीन को बचाया गया, एक की तलाश जारी

Kanpur News : प्रदेश के कानपुर जिले के परमट घाट पर नहाते समय चार नाबालिग दोस्त डूब गए, जिसके बाद गंगा में मौजूद नाविकों ने तीन दोस्तों को बचाया लिया। वहीं एक किशोर अभी लापता है, जिसकी तलाश में गोताखोर की टीम लगी हुई है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-16 10:13 GMT

सांकेतिक तस्वीर (Photo - Social Media

)

Kanpur News : प्रदेश के कानपुर जिले के परमट घाट पर नहाते समय चार नाबालिग दोस्त डूब गए, जिसके बाद गंगा में मौजूद नाविकों ने तीन दोस्तों को बचाया लिया। वहीं एक किशोर अभी लापता है, जिसकी तलाश में गोताखोर की टीम लगी हुई है। सूचना पर पहुंचे परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। पुलिस को जानकारी होते ही मौके पर पहुंची।

नौबस्ता के संजय गाँधी नगर निवासी नाबालिग दोस्त यश, कृष्णा, छोटू व रूद्र गंगा बैराज घूमने गए थे। वहां से चारों ने परमट में गंगा में नहाने का प्लान बनाया। इसके बाद वह परमट घाट पर गंगा में नहाने लगे। यश, कृष्णा, छोटू, रूद्र गंगा में डूबने लगे, चारों को डूबता देख नाविकों ने कृष्णा, छोटू व रूद्र को बचा लिया, लेकिन यश गंगा में डूब गया। सूचना पर घाट पहुंचे परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। वहीं, स्थानीय पुलिस गोताखोरों की सहायता से यश की तलाश में जुटी हुई है।


यश राज की तलाश में जुटी पुलिस और गोताखोरों की टीम

घर से क्रिकेट खेलने के बहाने गंगा नहाने चारों किशोर आ गए। जिसमें तीन किशोर डूबने से बचा लिए गए। वहीं, दामोदर नगर निवासी यश राज डूब गया है, वह हाईस्कूल का छात्र था। उसकी तलाश के लिए गोताखोर और पुलिस जुटी हुई है। यश राज के पिता वीरेंद्र सिंह होजरी का काम करते हैं। घटना की जानकारी होते ही परिजन घाट पर पहुंच गए। जहां बच्चे के न मिलने पर मां बार-बार बेहोश हो जा रही थी। वहीं, बहन का रो-रो कर बुरा हाल था। एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि बच्चे के डूबने की सूचना कई घंटे बाद मिली। ग्वालटोली थाने की पुलिस गोताखोरों की मदद से गंगा में डूबे यशराज की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News