Kanpur News: पालतू बिल्ली बनी लड़ाई की जड़, दो महिलाओं की मारपीट में तीन घायल

Kanpur News: हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में पालतू बिल्ली व साफ सफाई को लेकर दो पड़ोसी महिलाओं का झगड़ा हो गया। मामले में एक पक्ष की महिला के पति ने दूसरी महिला पर फावड़े से हमला कर दिया।

Update: 2023-08-05 18:15 GMT
पालतू बिल्ली बनी लड़ाई की जड़, दो महिलाओं की मारपीट में तीन घायल: Photo- Newstrack

Kanpur News: हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र में पालतू बिल्ली व साफ सफाई को लेकर दो पड़ोसी महिलाओं का झगड़ा हो गया। मामले में एक पक्ष की महिला के पति ने दूसरी महिला पर फावड़े से हमला कर दिया। तो वहीं महिला को मार खाता देख बेटा बचाने आया। तो उस पर भी फावड़े से हमला कर दिया। जहां मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस को सूचना होने पर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

उस्मानपुर कालोनी निवासी आसिफ़ अली पेशे से प्राइवेट कर्मचारी है। आसिफ की पत्नी शीबा फातिमा घर पर बेटे के साथ थी। वहीं पड़ोस में रमाकांत गुप्ता(दीपक)का निवास है। रमाकांत की पत्नी दीप्ति गुप्ता घर के बाहर साफ सफाई कर रही थी। तभी पड़ोसी महिला शीबा को आवाज देकर अपने कमरे के सामने पानी झाड़ने को कहा जिस पर दोनों में कहा सुनी हो गई। मामला मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों महिलाएं वाइपर लेकर आपस में लड़ने लगी। जहां काफी देर तक मारपीट होती रही।

वहीं मारपीट की आवाज सुन दीप्ति के पति रमाकांत गुप्ता (दीपक) फावड़ा लेकर आ गए। और शीबा पर हमला बोल दिया। वहीं शीबा की आवाज सुन शीबा का बेटा निकल आया। तो फावड़ा से मार रहे पड़ोसी रमाकांत को रोकने का प्रयास किया। जिस पर रमाकांत ने शीबा के बेटे पर हमला कर दिया। मारपीट और फावड़े के हमले से तीन लोग घायल हो गए। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।तो गुस्से में रमाकांत ने कैमरे भी तोड़ दिए।

पालतू बिल्ली बनी लड़ाई की जड़

पड़ोसियों ने बताया कि शीबा के यहां पालतू बिल्ली पली हुई है। जिससे कारण गन्दगी हो जाती है। और इसकी सफाई को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था। उसी विवाद में साफ सफाई को लेकर फिर झगड़ा हो गया। जिस पर दोनों महिलाओं में फिर झगड़ा हो गया।तो वहीं एक महिला के पति ने दूसरी महिला के ऊपर फावड़े से हमला कर दिया।

सूचना पर घायलों का पुलिस ने कराया मेडिकल

मारपीट की सूचना होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां दोनों पक्षों को थाने ले आई। और घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया। वहीं दोनों पक्षों की तहरीर पर एनसीआर दर्ज कर ली। वहीं रमाकांत उर्फ दीपक गुप्ता का चालान अंतर्गत धारा 107 116 151 सीआरपीसी में किया गया। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News