Kanpur news:चलते ट्रक में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने ट्रक से कूद कर बचाई जान

Kanpur news: साइड शीशों से आग की लपटों को देख ट्रक ड्राइवर ट्रक को रोक कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-25 07:24 GMT

Kanpur News  (Pic:Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले में शुक्रवार देर रात से आज सुबह तक आग का तांडव देखने को मिला। जहां फजलगंज, टाटमिल, बर्रा, जाजमऊ और कल्याणपुर में आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं देर रात से अभी तक फायर ब्रिगेड की गाड़िया आग बुझाने में दौड़ते दिखीं।

ट्रक में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

फजलगंज थाना क्षेत्र के चार खंभा कुएं के पास देर रात एक चलते ट्रक में अचानक भीषण आग गई। साइड शीशों से आग की लपटों को देख ट्रक ड्राइवर ट्रक को रोक कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। बताया जा रहा कि अपोलो ब्रांड लोहे का पाइप लादे हुए ट्रक ड्राइवर लखनऊ जा रहा था। वहीं सूचना पाकर दमकल गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची। फायर कर्मियों की कड़ी मशक्कत व सूझ बूझ से आग पर काबू पा लिया गया। फजलगंज थानाध्यक्ष सुनील सिंह मौके पर फोर्स के साथ पहुंच गए। जहां बताया कि आग से कोई जनहानि की सूचना नहीं है।

देर रात से सुबह तक चला अग्नि तांडव

टाटमिल चौराहे के पास रेलवे ब्रिज स्टोर में आग की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए एफएस मीरपुर छावनी से एक यूनिट अतिशीघ्र घटनास्थल पहुंची एवं विद्युत केबल और झाड़ियों में लगी आग को पूर्ण रुप से बुझा दिया गया। वहीं थाना बर्रा क्षेत्र के विवेकानन्द विद्या मन्दिर के पास खाली प्लाट में आग की सूचना पर एफएस फजलगंज से एक यूनिट अतिशीघ्र घटनास्थल पहुंची। जहां आग को पूर्ण रुप से बुझा दिया और थाना कल्याणपुर क्षेत्रान्तर्गत लकड़ी के कबाड़ में आग की सूचना पर एफएस फजलगंज से एक यूनिट अतिशीघ्र घटनास्थल पहुंची जहां फायर ब्रिगेड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को पूर्ण रुप से बुझा दिया। इसके बाद थाना जाजमऊ क्षेत्रान्तर्गत नई चुंगी में एक अण्डे की दुकान एवं कण्टेनर में आग की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए जाजमऊ से एक यूनिट अतिशीघ्र घटनास्थल पहुंची जहां आग बढ़ने से पहले ही आग को काबू कर लिया गया।

Similar News