पहले खूब पिलाई शराब फिर रेत दिया दोस्त का गला, आलोक हत्याकांड का खुलासा

Kaushambi News: मामला धम्मौर थानाक्षेत्र के समनाभार बिकना गांव का है। कोतवाली नगर के अफलेपुर निवासी हत्यारोपी संदीप कोरी की मार्च माह के आसपास विवाह हुआ था।

Update: 2024-06-12 11:44 GMT

कौशांबी में आलोक हत्याकांड का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Kaushambi News: चंद माह की ब्याही एक बहू की सुसराल पहुंचते ही पड़ोस के एक युवक से आशनाई हो गई। पति को पता चला तो उसने दोस्त को समझाया लेकिन बदले में धमकी मिली तो वह दोस्त के ही खून का प्यासा हो गया। वह दोस्त को बाइक पर बैठाकर बाजार पहुंचा। शराब खरीदी थोड़ी दूर पर दुकान से चाकू खरीदा और फिर सुनसान जगह पर पार्टी किया। जब दोस्त नशे में झूमने लगा तो ईंट से कूचकर हड्डियां तोड़ दी और फिर गला रेतकर मौत की नींद सुला दिया।

यह पूरा मामला धम्मौर थानाक्षेत्र के समनाभार बिकना गांव का है। कोतवाली नगर के अफलेपुर निवासी हत्यारोपी संदीप कोरी की मार्च माह के आसपास विवाह हुआ था। अपने कबूलनामे में उसने बताया कि मृतक आलोक और उसकी पत्नी का अवैध संबंध हो गया। उसने आलोक को मना किया पर वो माना नहीं। बल्कि धमकी देने लगा। आरोपी की इस बात को सुनकर आलोक की मां ने कहा तुम एक बार बताते कि चाची-चाचा मना कर दो तो हम उसे समझा लेते। घटना के दिन संदीप आलोक को अपनी बाइक पर बैठाकर धम्मौर बाजार लेकर गया। वहां एक अन्य व्यक्ति भी बाजार में मिला उसे लेकर संदीप ने बाजार से शराब और चाकू खरीदा। फिर खेत में ले जाकर पहले तीनों ने शराब पी।

जब आलोक नशे में डूब गया तो पहले ईंट से उसके सिर पर हमला बोला। हाथ तोड़ा और प्राइवेट पार्ट को जख्मी किया। अंत में जब आलोक बेसुध होकर मरणासन्न स्थिति में आ गया तो चाकू से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। परिवार वालों का कहना है कि इसे जेल से बाहर न आने दिया जाए बल्कि इसको फांसी दिलाए। पुलिस ने हत्यारोपी संदीप निवासी अफलेपुर व उसके साथी शिव प्रसाद निवासी समनाभार थाना धम्मौर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

वहीं आईजी अयोध्या ने पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम दिया है। अफलेपुर निवासी आलोक रविवार 4 बजे शाम तक घर पर था। उसके बाद कॉल आने पर वो बहन सरिता को यह बताकर गया कि वो उस एजेंसी पर जा रहा है जहां वो काम करता है। रात बीत गई और वो घर नहीं लौटा। अगले दिन उसका शव धम्मौर के बिकना में खेत में पाया गया। उसका सिर धड़ से अलग था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भिजवाया। जहां सिर में चोटे, हाथ फ्रैक्चर व प्राइवेट पार्ट में चोट पाई गई। उसे शराब भी पिलाया गया था। मंगलवार को लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर शव रखकर परिजनों ने तीन घंटे प्रदर्शन किया। एक्टिव हुई पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली।

Tags:    

Similar News