Kaushambi News: ईंट लदे बेकाबू ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत

Kaushambi News: सराय अकिल कोतवाली के कनैली स्थित एक ईंट भट्ठे से ईंट लादकर ओवर स्पीड में एक बेकाबू ट्रैक्टर महिलाघाट गांव की तरफ जा रहा था। रास्ते में साइकिल सवार को ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया।

Update: 2024-06-15 10:59 GMT

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग व कार्रवाई में जुटी पुलिस। Source- Newstrack 

Kaushambi News: सराय अकिल कोतवाली के कनैली स्थित एक ईंट भट्ठे से ईंट लादकर ओवर स्पीड में एक बेकाबू ट्रैक्टर महिलाघाट गांव की तरफ जा रहा था। रास्ते में साइकिल सवार को ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित भागने की फिराक में था लेकिन आस-पास मौजूद लोगों ने चालक को ट्रैक्टर समेत पकड़ लिया।

लोगों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने की कार्रवाई 

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रैक्टर और चालक को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम हाउस भेज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। जानकारी के मुताबिक सराय अकिल थाना क्षेत्र के कनैली चौकी अंतर्गत जुगराज पुर गांव निवासी मोनू उम्र 18 वर्ष पुत्र जयराम साइकिल से किसी काम से कनैली गया था। वापसी के दौरान जुगराज पुर गांव के पास रास्ते में ईंट लदे ओवर स्पीड ट्रैक्टर ने युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है।

घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम

साइकिल सवार युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों ने इस घटना के बाद यातायात पुलिस और स्थानीय चौकी पर तैनात पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए हैं। लोगों का कहना है कि न्यायालय की तल्ख टिप्पड़ी के बावजूद ट्रैक्टर में बिना रजिस्ट्रेशन के ट्रॉली बांधकर सड़कों पर दौड़ते हुए ट्रैक्टर रोजाना दिखाई देते हैं। निजी स्वार्थ के चलते स्थानीय पुलिस और यातायात पुलिस इस पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News