Kaushambi News: कलयुगी बेटे ने माँ को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, बहू ने किया खुलासा

Kaushambi News: जिले के महेवाघाट क्षेत्र अंतर्गत गरौली गांव में शराबी बेटे ने पीट-पीट कर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। मृतका की बहू की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Report :  Ansh Mishra
Update:2023-11-04 17:40 IST

कौशांबी में कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या (न्यूजट्रैक)

Kaushambi News: जिले के महेवाघाट क्षेत्र अंतर्गत गरौली गांव में शराबी बेटे ने पीट-पीट कर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। गांव से बाहर बनी झोपड़ी में घटना को अंजाम देने के बाद अपना गुनाह छिपाने के लिए झूठी कहानी गढ़कर गांव में लोगों के सामने रोने लगा। पुलिस ने मृतका की बहू की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार महेवाघाट इलाके के गरौली गाँव में सोनिया देवी (80) पत्नी विरंजन अपने शराबी बेटे गया प्रसाद की हरकतों से आजिज आकर गांव से बाहर खेत में झोपड़ी बनाकर रहती थी। शुक्रवार रात को गया प्रसाद नशे में चूर होकर अपनी मां की झोपड़ी में गया और किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। सोनिया देवी ने उसे वहां से जाने के लिए कहा तो मारपीट पर उतारू हो गया और पटक-पटक कर काफी देर तक मारता रहा।

पुलिस को दी गई तहरीर में मृतका की बहू रामसवारी ने बताया कि उसका पति शराब के नशे का आदी है और मां व पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता रहा है। बताया कि शुक्रवार को उसके पति के द्वारा की गई मारपीट से उसकी सास की मौत हो गई है। अपने गुनाह को छिपाने के लिए आरोपित गया प्रसाद ने शनिवार को गांव में घूम-घूम कर रोते हुए लोगों से बताया कि उसकी मां को किसी ने खेत में मार डाला है। रात में सोनिया देवी के साथ की गई मारपीट की जानकारी होने पर आक्रोशित गांव वालों ने गया प्रसाद की पिटाई कर दी। मौका पाकर वह मौके से भाग गया। महेवाघाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष रजनीकांत राजपूत ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News