Kaushambi News: कौशांबी में चोरों का गजब कारनामा! 50 मीटर का मोबाइल टावर चुरा ले गए

Kaushambi News: कौशांबी जिले के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के उजीहिनी गांव में अज्ञात चोरों ने मोबाइल टावर को ही गायब कर दिया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-01 04:35 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में चोरी करने का एक गजब मामला सामने आया है, जनपद में चोर मोबाइल नही, बल्कि 50 मीटर का पूरा टावर ही चोरी कर ले गए। गुरुवार को मोबाइल टावर कंपनी के इंजीनियर ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया तो उसके होश उड़ गए। कंपनी के इंजीनियर ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। पुलिस मामला दर्ज करके मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मोबाइल टावर चोरी का मामला कौशांबी जिले के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के उजीहिनी गांव का है, जहां अज्ञात चोरों ने मोबाइल टावर को ही गायब कर दिया है। कंपनी के इंजीनियर के निरीक्षण में जिस व्यक्ति की जमीन पर टावर लगाया गया था, उस जमीन पर टावर ही नहीं मिला। इंजीनियर ने चोरी की घटना सामने आने के 9 महीने बाद थाना पुलिस को तहरीर देकर दर्ज कराई है बताया जा रहा है कि कंपनी के कौशाम्बी जिले के अलग अलग क्षेत्र मे दर्जन भर से अधिक टावर मोबाइल नेटवर्क की फ्रीक्वेंसी देने के लिए लगाए थे, जिसमें से एक टावर को ही पूरा चोरों ने गायब कर दिया, पुलिस ने कंपनी के टेक्निसियन की तहरीर पर मुक़द्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

8,52,025 रूपयों का है एक टावर 

प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज थाना के रस्तीपुर के रहने वाले राजेश यादव पुत्र स्व भगवती दीन यादव GTL इंफ्रास्टेक्चर लिमिटेड कंपनी मे बतौर टेक्निसियन तैनात है। राजेश यादव ने बताया, उनकी कंपनी ने जनपद मे अलग अलग स्थानों पर 16 मोबाइल टावर, निजी कंपनियो के मोबाइल सिग्नल फ्रिक्वेंसी के लिए लगाए थे एक टावर व पूरे सेटअप की कीमत करीब 8,52,025 रुपये है, जिसे चोरों ने गायब कर दिया है।

Tags:    

Similar News