Kaushambi: लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Kaushambi: जिले में स्टांप विक्रेता से लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से नकदी और असलहा भी बरामद किया है।

Update: 2024-06-12 12:00 GMT

कौशांबी में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाष गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Kaushambi News: जिले में स्टांप विक्रेता पैसा लेकर घर जा रहा था। तभी अचानक कार सवार बदमाशों ने घेराबंदी कर स्टांप विक्रेता से पैसा लूट कर फरार हो गए। इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद शातिर बदमाश पुलिस से छुप कर नहीं भाग पाए। पुलिस अधीक्षक कौशांबी बृजेश श्रीवास्तव ने पांच टीम लगा कर घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला जनपद कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र के नगीया माइ गांव के पास था। जहां पर शातिर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

शातिर बदमाशों ने कई बार लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस की रात्रि चेकिंग के दौरान एक वाहन मारुति आ रही थी जब पुलिस को देखकर पहले ही रुक गई तथा चालक द्वारा गाड़ी लाइट बंद कर धीरे-धीरे पीछे किया जाने लगा। संदेह होने पर पुलिस बल द्वारा गाड़ी को रोका गया तथा उसमें बैठे तीन लोगों को बाहर निकाल गया और उनसे पूछताछ किया गया तो उसमें बैठे तीन लोग मोहम्मद समीर शमशाद, गौरव त्रिपाठी कोखराज थाना जनपद कौशांबी निवासी बता रहे थे। जब उनकी गाड़ी की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से नकदी, दो तमंचा 315 बोर व 4 अदद जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ करने पर बदमाशों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

बदमाशों ने बताया कि नदिया में गांव के पास से स्टांप विक्रेता के साथ घटना को अंजाम देने के लिए अन्य मोड़ के पास एक महिला के साथ लूट की गई। लूट के रुपए के बारे में पूछने पर अभियुक्त समीर द्वारा बताया गया कि गांव बाघेरी के पास जंगल में छुपा कर रखा है। पुलिस अभियुक्त को लेकर भालेरी गांव पहुंचे। जहां पर अभियुक्त बबलू के जंगल के बीच गड्ढे में छुपाए हुए बैग को उठाते समय लोडेड अवैध शस्त्र से पुलिस टीम पर फायर कर दिया और रुपए से भरा बैग लेकर भागने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने भी फायर किया। पुलिस की गोली लगने से बदमाश समीर घायल हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल मंझनपुर में भर्ती कराया और उसके पास से तमंचा 315 वोट और एक कारतूस बरामद किया। बदमाषों को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक कौशांबी द्वारा 25000 का नगद पुरस्कार दिया गया।

Tags:    

Similar News