Kaushambi News: मोबाइल फोन की दुकान में लाखों की चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

Kaushambi News: पश्चिम शरीरा कस्बे में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। पश्चिम शरीरा कस्बे में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

Report :  Ansh Mishra
Update:2023-10-31 11:30 IST

कौशांबी में मोबाइल दुकान से लाखों की चोरी (न्यूजट्रैक)

Kaushambi News: पश्चिम शरीरा कस्बे में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। पश्चिम शरीरा कस्बे में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार रात मोबाइल फोन की दुकान में सेंध लगाकर चोरों ने लाखों रुपए का मोबाइल फोन पार कर लिया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पश्चिम शरीरा थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित आशीष ने बताया कि मंगलवार सुबह रोजाना की तरह घर से अपनी मोबाइल दुकान पहुंचकर जब दुकान खोला तो देखा कि सारे मोबाइल गायब थे। दुकान में लाखों रुपए के मोबाइल फोन थे। इसके बाद पर दुकानदार ने तुरंत पश्चिम शरीरा थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो चोर दुकान से सामान ले जाता दिखा रहा था। गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले भी चोरों ने चौराहे से एक साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

त्र में लगातार हो रही चोरी की घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है। गणेशपुर कटरी निवासी आशीष जायसवाल ने पश्चिम शरीरा कोतवाली के समीप मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक की दुकान खोल रखी है। रोज की तरह आशीष दुकान बंद कर के घर चला गया था देर रात चोर दुकान में सेध लगाकर 42 नए मोबाइल समेत करीब 13 लाख का सामान समेट ले गए। आशीष ने बताया कि जब वह दुकान पहुंच और शटर उठाकर अंदर गया तो देखा सारा सामान बिखरा पड़ा है।

Tags:    

Similar News