Kaushambi: हाइवे पर खड़ी ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, मासूम बच्ची समेत तीन की मौत

Kaushambi: जिले में नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में बारातियों से भरी कार टकरा गयी। सड़क हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गयी।

Update: 2024-03-05 07:29 GMT

कौशांबी में सड़क हादसे में तीन बारातियों की मौत (सोशल मीडिया) 

Kaushambi News: जिले में नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में बारातियों से भरी कार टकरा गयी। इस भीषण सड़क हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले में मनौरी कस्बा निवासी दीपक की शादी फतेहपुर के हथगांव में हुई थी। विवाह समारोह संपन्न होने के बाद बाराती कार में सवार होकर मनौरी लौट रहे थे। जैसे ही कार कोखराज थाना क्षेत्र के कोशिया गांव के पास पहुंची। अचानक कार अनियंत्रित हो गयी और हाइवे पर किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गयी। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गये। भीषण सड़क हादसे में कार में सवार दिवांशी (तीन), ड्राइवर इंद्रेश शर्मा (52) और दीपक वर्मा (45) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

वहीं कार में मौजूद छह बाराती भी गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें प्रयागराज एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि कार चालक को झपकी लग गयी थी। जिसके चलते यह हादसा हुआ।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कौशांबी में हुए सड़क हादसे में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने संबंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Tags:    

Similar News