Kaushambi News: नशे में धुत युवक ने भगवान राम व लक्ष्मण को कहे अपशब्द, वीडियो वायरल

Kaushambi News: पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र की एक बाल कटिंग दुकान में नशे में धुत होकर बैठे एक युवक का भगवान राम और लक्ष्मण को अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल हो गया है।

Report :  Ansh Mishra
Update: 2024-06-17 12:39 GMT

आरोपी युवक। Photo- Newstrack 

Kaushambi News: कौशाम्बी जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र की एक बाल कटिंग दुकान पर नशे में धुत होकर बैठे युवक का भगवान राम और लक्ष्मण को अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल हो गया है। घटना सोमवार की बताई जा रही है जहाँ इलाके में एक नाई की दुकान पर कई लोग बैठे हुए थे। इनमें किसी बात को लेकर राजनीतिक बहस छिड़ गई और कुछ ही समय में बहस ने गाली गलौच का रूप ले लिया। जिसके बाद आवेश में आए नशे में धुत अज्ञात युवक ने भगवान राम और लक्ष्मण को कई अपशब्द कहे। साथ बैठे एक युवक ने मामले की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालाँकि, न्यूज़ट्रैक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान

देवताओं के प्रति अपशब्दों को प्रयोग करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लिया। जानकारी के अनुसार, वीडियो में दिख रहा युवक पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के रामदीन का पुरवा का बताया जा रहा है। पश्चिम शरीरा कोतवाल धीरेंद्र सिंह ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसको तुरंत संज्ञान में लेकर युवक की पहचान करने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। पहचान होते ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सम्बंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल होने से लोगों में आक्रोश

भगवान राम और लक्ष्मण को अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में भी आक्रोश है। लोगों ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह अक्षम्य अपराध है आरोपी को ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिससे समाज में एक सख्त संदेश जाए। साथ ही भविष्य में कोई भी व्यक्ति आराध्य देवताओं के खिलाफ ऐसी मानसिकता न रखे। वहीं, पुलिस भी इस मामले में सख्ती से कार्रवाई करने की तैयारी में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News