KGMU : ट्रॉमा सेंटर में कटे हाथ के साथ तड़पता रहा मरीज, डॉक्टर ने कराया घंटों इंतजार

यूपी की राजधानी में ही पीड़ितों को राहत नहीं मिल रही है। यहां के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में मरीजों का इलाज संभव नहीं है। रेगु

Update:2017-11-29 15:43 IST
KGMU: ट्रॉमा सेंटर में कटे हाथ के साथ तड़पता रहा मरीज, डॉक्टर ने कराया घंटों इंतजार

लखनऊ: यूपी की राजधानी में ही पीड़ितों को राहत नहीं मिल रही है। यहां के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रॉमा सेंटर में मरीजों का इलाज संभव नहीं है। रेगुलर केस की बात छोड़िए, यहां तो सीरियस कंडीशन में भी आने वाले लोगों का उपचार नहीं होता है। ट्रॉमा में आए गंभीर मरीजों को कैसे राहत दी जाती है, यह newstrack.com आपको बता रहा है।

यहां डॉक्टरों से लेकर कोई भी स्टॉफ मरीज पर ध्यान नहीं देता है।अभी ताजा मामला लखनऊ के त्रिवेणी नगर के रहने वाले मरीज अंकुश का है।पीड़ित अंकुश का हाथ कुछ घंटे पहले कट गया था।आनन-फानन में परिजन लेकर ट्रॉमा सेंटर में पहुंचते हैं।लेकिन यहां पर जो हुआ है,वह केजीएमयू पर सवाल उठा रहा है।

अंकुश को ट्रॉमा सेंटर में आए 2 घंटे से अधिक हो गए हैं।लेकिन अभी तक पीड़ित को राहत नहीं मिल पाई है। डॉक्टर मरीज का इलाज करने के बजाए अपने दैनिक कार्य में व्यस्त हैं। मरीज का अभी तक ना तो कोई इलाज हो सका है और ना ही उस को राहत संबंधी कोई दवा उपलब्ध कराया गया है। ट्रॉमा सेंटर के आर्थोपेडिक सर्जरी इमरजेंसी में मरीज अंकुश 2 घंटे से तड़प रहा है लेकिन डॉक्टर से लेकर किसी भी स्टाफ ने उसकी कोई मदद नहीं की है।

Tags:    

Similar News