Lucknow News: लखनऊ में कार के अंदर मिली युवक की लाश, दहशत में आए सभी लोग

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के दिलकुशा इलाके में संदिग्ध हालात में युवक की मौत हो गई। युवक का शव कार में मिला है।

Update: 2022-09-22 05:57 GMT

लखनऊ में कार के अंदर मिली युवक की लाश

Lucknow News Today: खबर राजधानी लखनऊ कैंट थाना क्षेत्र के दिलकुशा इलाके से है। दिलकुशा क्षेत्र में कार के अंदर एक युवक की संदिग्ध हालात मे मौत हो गई है। य़ुवक का कार के अंदर ड्राइवर की बगल वाली सीट पर शव बरामद हुआ है। मिली सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों के सूचना दे दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कैंट थाना क्षेत्र के दिलकुशा इलाके मे सड़क के किनारे सफेद रंग की कार में युवक की लाश मिलने से हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को ड्राइवर के बगल वाली सीट पर युवक की लाश बरामद हुई है। मौत किन कारणों से हुई है अभी इस बात का पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंची पुलिस हत्या समेत कई बिन्दुओं पर अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है, क्योंकि ड्राइवर के बगल वाली सीट पर युवक की लाश मिलना और पंचर गाड़ी का दूर तक चलना हत्या की ओर कर रहा इशारा। पुलिस इस बात की आशंका जता रही है कि गाड़ी पंचर होने के बाद भी काफी दूर तक चलाई गई है

मृतक की शिनाख्त रायबरेली के बछरावां निवासी राजेश के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Tags:    

Similar News