Lucknow News: फेसबुक से प्यार हुआ, शादी के बाद पत्नी करने लगी मंहगे डिमांड, पति ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट

Lucknow News: पत्नी का सितम इतना बढ़ गया की रविवार को पति थाने पहुंच गया। उसकी दास्तान सुनने के बाद पुलिस ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Report :  Sunil Mishraa
Update:2023-01-16 12:10 IST

Lucknow news  (photo: social media )

Lucknow News: लखनऊ के एक युवक को फेसबुक वाला प्यार महगा पड़ गया। प्यार के बाद रिश्ता शादी में बदला तो पत्नी के मंहगे शौक ने पति की जेब खाली कर दी। इतना ही नहीं घरवालों से दूरी भी बनानी पड़ी। पत्नी का सितम इतना बढ़ गया की रविवार को पति थाने पहुंच गया। उसकी दास्तान सुनने के बाद पुलिस ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आशियाना निवासी जितेंद्र सिंह ने बताया कि फेसबुक पर उनकी सोनम नाम की लड़की से बातचीत शुरू हुई। दोनो ने पहले मसेंजर पर चैट किया। इसके बाद फोन पर बात होने लगी। यही से मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ जो प्यार में बदल गया। मिलते जुलते दोनो ने शादी का फैसला कर लिया। 28 अप्रैल 2021 को दोनो ने शादी की और राजनीखंड, आशियाना स्थित अपने घर में मां के साथ रहने लगे।

पहले मां से अलग किया फिर करने लगी डिमांड

जितेंद्र ने बताया की शादी के कुछ ही दिनों बाद सोनम अलग रहने की जिद करने लगी। वह अलग रहने लगे तो महंगे - महंगे गिफ्ट व पैसों की डिमांड करने लगी। यही नहीं लक्जरी कार खरीदने की भी जिद करने लगी। पीड़ित ने बताया जब उसने मना किया तो उसकी पत्नी ने उसे मानसिक व शारीरिक प्रताड़ित करने लगी।

महंगे गिफ्ट, कार व मकान की पत्नी कर रही डिमांड

पीड़ित पति जितेंद्र ने बताया कि पत्नी की प्रताड़ना से वह डिप्रेशन व एंजाइटी का शिकार हो गया। जितेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी सोनम का जब महंगे गिफ्ट से दिल नही भरा तो उसने मां का घर उसके नाम करने के लिए कहा और जब उसने मना किया तो पत्नी ने अपने मायके वालों व कथित जीजा से पिटवाया। अब सोनम का परिवार उसे तलाक देने व हर्जाना देने का दबाव डाल रहे है यही नहीं ऐसा न करने पर पिटाई करने की धमकी दे रहे है। आशियाना इंस्पेक्टर अजय प्रकाश मिश्रा ने बताया कि जितेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी व अन्य 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News