Lucknow News: असलहे के दम पर बड़े बाबू से ऑटो सवार बदमाशों ने की लूट, फरार, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime News: दमाशों ने असलहे के दम पर ऑटो सवार यात्री से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। ऑटो सवार यात्री सोहित सिंह को ऑटो चालक सहित चारों बदमाश सूनसान जगह पर ले गए।

Update: 2024-08-10 11:48 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है। बदमाश आये दिन जनपद में नए-नए वारदात को अंजाम देने में लगे हुए है। बदमाशों ने लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में एक यात्री से लूटपाट की है। बदमाशों ने असलहे के दम पर ऑटो सवार यात्री से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। ऑटो सवार यात्री सोहित सिंह को ऑटो चालक सहित चारों बदमाश सूनसान जगह पर ले गए। फिर उसके बाद आरोपियों ने यात्री से जमकर मार पीट की। इस दौरान बदमाशों ने पीड़ित से कीमती सामान लूट लिए। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए।

अकेले देख बदमाशों ने की लूट पाट

दरअसल, पूरी वारदात राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र के देवाल रोड की बताई जा रही है। पीड़ित सोहित सिंह फिरोजाबाद में अल्पसंख्यक विभाग में सीनियर बाबू के पद पर तैनात है। वह फिरोजाबाद से अपने घर जा रहे थे। जिसके बाद वह ऑटो में बैठ गए। कुछ देर ऑटो चलने के बाद ऑटो चालक समेत 4 बदमाशों ने सुनसान जगह में ऑटो रोक दी फिर पीड़ित से लूट पाट की। आपको बता दें कि सोहित सिंह चिनहट स्थित नौबस्ता कला गांव के लिए मटियारी चौराहे से ऑटो लिया था। आरोपियों ने युवक से असलहे के बल पर मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

ऑटो सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर युवक के पर्स में रखे हजारों रुपए, मोबाइल, सोने के सामान और ATM कार्ड को लूट लिया। मौके वारदात के बाद पीड़ित ने परिजनों के साथ देर रात पुलिस चौकी पहुंचा। इस दौरान पुलिस चौकी पर मौजूद सिपाहियों ने मामले को टालतेल सुबह थाने में शिकायत पत्र देने की बात कही थी। वहीं चिनहट थाना पर मौजूद DCP पूर्वी के आदेश पर बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है।

Tags:    

Similar News